> > > >Then Matthew did not appear in the police station

फिर थाने में हाजिर नहीं हुए मैथ्यू

2017-04-21 00:57:40


फिर थाने में हाजिर नहीं हुए मैथ्यू
कोलकाता. बिहार के पूर्व सांसद डी.पी. यादव को ब्लैकमेल करने के मामले में मैथ्यू सैमुअल गुरुवार को फिर मोचीपाड़ा थाने की पुलिस के समक्ष हाजिर नहीं हुए।
मैथ्यू ने ई-मेल कर कोलकाता पुलिस को बताया है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। इसलिए वे हाजिर नहीं हो सकते। मैथ्यू ने पुलिस से 12 सप्ताह का समय मांगा है।

इससे पहले भी तीन बार मोचीपाड़ा थाने की पुलिस की ओर से मैथ्यू को नोटिस भेजा गया था, लेकिन वे हाजिर नहीं हुए थे। चालू वर्ष के फरवरी महीने में मोचीपाड़ा थाने की पुलिस ने सियादह स्टेशन के नजदीक एक गेस्टहाउस में छापामारी की थी। गेस्टहाउस के एक कमरे से एक लैपटॉप मिला था।

लैपटॉप में मैथ्यू की फोटो और कुछ वीडियो थे। फिर 13 फरवरी को डी.पी.यादव ने ई-मेल कर मोचीपाड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई की सियालदह स्टेशन से सटे एक गोस्टहाउस से फोन कर उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। फोन करने वाले पांच करोड़ रुपए की मांग कर रहे हैं।

पुलिस ने भारतीय दंड विधान की धारा-365 के तहत मामला दर्ज किया है। मोचीपाड़ा थाने की पुलिस का कहना है कि जब्त लैपटॉप मैथ्यू का है। मैथ्यू ने डीपी यादव को फोन कर पैसे मांगे थे। मैथ्यू ने आरोप को झूठा बताया है।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X