> > > >Factory fire

भीषण आग से कारखाना खाक

2017-04-21 01:00:30


भीषण आग से कारखाना खाक
हावड़ा. सांकराइल थाना इलाके के आलमपुर में गुरुवार सुबह भीषण आग लग जाने से थर्मोकोल कारखाना जलकर खाक हो गया। 23 दमकलों ने कड़ी मशक्कत के बाद 4 घंटे में आग को काबू में किया। पूरे इलाके में काला धुआं भर जाने से लोगों को सांस लेने में दिक्कतें आईं। मास्क नहीं होने से दमकलकर्मियों को परेशानी हुई।

दमकलों के देरी से पहुंचने पर लोगों ने दमकल विभाग के महानिदेशक जगमोहन व पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार का घेराव कर प्रदर्शन किया। जगमोहन ने पत्रकारों को बताया कि 23 दमकलों की मदद से आग को बुझाया गया। अग्निकांड में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग कैसे लगी?

इस बारे में पता लगाया जा रहा है। प्राथमिक जांच के बाद माना जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी। उन्होंने कहा कि कारखाने में पहले भी आग लगी थी, फिर भी कारखाने में अग्निशमन की पुख्ता व्यवस्था नहीं थी।

इस कारण कारखाना मालिक के खिलाफ मामला दर्ज हो सकता है । पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि आग लगने पर कुछ देर तक यातायात व्यवस्था रोक दी गई थी। यदि दमकल की ओर से कारखाना मालिक के खिलाफ शिकायत की जाती है तो पुलिस कार्रवाई करेगी। उक्त कारखाने में थर्मोकोल की थाली, ग्लास व सजावट की चीजें बनाई जाती थीं।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X