scriptघर के दरवाजे पर मिली खून से लथपथ लाश,इन पर लगा आरोप – देखें वीडियो | scary dead body found at the door | Patrika News
कटनी

घर के दरवाजे पर मिली खून से लथपथ लाश,इन पर लगा आरोप – देखें वीडियो

परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है, पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया 

कटनीJun 30, 2017 / 12:42 pm

Lalit kostha

scary death, dead body, dead body found at the doo

scary death, dead body, dead body found at the door, mans murder live, live videos of firing, crime videos

कटनी। शहर के माधवनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश मिलने की खबर पाकर पूरे क्षेत्र के लोग एकत्रित हो गए। पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश का पंचनामा बनाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार माधवनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अमीरगंज निवासी संजय पांडे पिता काशी प्रसाद 45 वर्ष की लाश घर के बाहर खून से लथपथ हालत में मिली। इसकी सूचना परिजनों व क्षेत्रीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर लाश को देखकर प्रथम दृष्टया यह अनुमान लगाया जा रहा है कि संजय पांडे की मौत छत से गिरने के कारण हुई है। वहीं पांडे के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है।


अवैध शराब बेचता था
सूत्रों की मानें तो संजय पांडे अवैध शराब बेचने का काम करता था। इसी के चलते उसकी शराब ठेकेदारों से आए दिन बहस होती रहती थी। कुछ दिन पूर्व भी स्थानीय शराब ठेकेदार अज्जू डेंगरे और उसके साथियों से शराब बिक्री को लेकर बहस हुई थी। संजय के भाई संतोष का कहना है कि शराब ठेकेदार के लोग आए दिन उसे धमकी देते थे। उन्होंने ने ही संजय की हत्या की है। पुलिस ने परिजनों के आरोप पर संज्ञान लेते हुए मामले को जांच में लिया है।

देखें वीडियो- 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो