> > > >MDM hospital with family members of the Home Guard melee

एमडीएम अस्पताल में होमगार्ड के साथ परिजनों ने की हाथापाई

2016-04-25 01:52:53


एमडीएम अस्पताल में होमगार्ड के साथ परिजनों ने की हाथापाई
जोधपुर।मथुरादास माथुर अस्पताल स्थित शिशु एवं जनाना विंग में रविवार दोपहर ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड और मरीज के परिजनों के बीच हाथापाई हो गई है। परिजनों का आरोप है कि होमगार्ड अपने मोबाइल से महिलाओं की तस्वीरें ले रहा था। मारपीट के बाद होमगार्ड को अस्पताल की पुलिस चौकी ले जाया गया, जहां उसके मोबाइल से तस्वीरें हटाई गई।
जनाना विंग के मुख्य गेट पर तैनात होमगार्ड ने दोपहर में वहां आई कुछ महिला परिजनों की अपने मोबाइल के कैमरे से फोटो लेनी शुरू कर दी। साथ में खड़े पुरुषों की होमगार्ड पर नजर पड़ गई और उन्होंने उसके साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी। परिजनों ने मोबाइल से मैमोरी कार्ड निकाल लिया। मामला बढ़ते अस्पताल की पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी पहुंचे। उन्होंने मोबाइल की जांच कर परिजनों की आपत्तियों को दूर किया। फिलहाल इसको लेकर कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

बाइक लेकर अस्पताल में घुसा

उधर महात्मा गांधी अस्पताल के गलियारे में रविवार दोपहर एक व्यक्ति बाइक लेकर घुस गया। यह व्यक्ति दोपहर ढाई बजे अस्पताल के पीछे कैंटीन की तरफ से रैंप पर बाइक लेकर अस्पताल के गलियारे में घुस गया और मेडिकल वार्ड के आगे से अस्पताल के मुख्य गलियारे में आ गया।
अस्पताल में खड़े मरीज के परिजनों ने यह सब देखा। बाइक कुछ परिजनों से टकराते टकराते हुए बची। परिजनों ने चिल्लाना शुरू किया इतने में आगे खड़े गार्ड की सहायता से परिजनों ने बाइक को रोक लिया और व्यक्ति को नीचे उतार धक्का मुक्की की। इसके बाद उसे गांधी अस्पताल की पुलिस चौकी में सुपुर्द कर दिया गया। यह व्यक्ति अस्पताल के पीछे से मुख्य गलियारे से होते हुए मुख्य दरवाजे से बाहर जाने की फिराक में था।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X