> > > >ATM thieves entered, the left is awake

एटीएम में घुसे चोर, जाग होने पर भाग छूटे

2016-04-25 01:54:43


एटीएम में घुसे चोर, जाग होने पर भाग छूटे
जोधपुर।चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानान्तर्गत शंकर नगर स्थित बैंक ऑफ बड़ोदा के एटीएम का आउटर लॉक खोल नकाबपोश चोरों ने रविवार तड़के चोरी का प्रयास किया, लेकिन मकान मालिक की सजगता से दोनों चोर भाग निकले। जिसके चलते एटीएम में जमा लाखों रुपए चोरी होने से बच गए।

थानाधिकारी जब्बर सिंह चारण के अनुसार शंकर नगर के इस एटीएम में तड़के साढ़े तीन बजे नकाबपोश दो युवक घुसे। उन्होंने एटीएम के सामने वाला आउटर गेट खोल लिया। संभवत: किसी चाबी से यह दरवाजा खोला गया, लेकिन पासवर्ड से सुरक्षित होने के कारण इसके बाद वाले हिस्से को वे खोल नहीं पाए। इस बीच, एटीएम में कुछ हलचल होने के कारण मकान मालिक को संदेह हुआ। किसी समारोह में शरीक होने के बाद देरी से घर पहुंचने के कारण वे जाग रहे थे। एटीएम की रोशनी में नकाबपोश युवकों को देख पुलिस कन्ट्रोल रूम में सूचना दी। रात्रि गश्त कर रही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक दोनों युवक मोटरसाइकिल पर गायब हो चुके थे।

पुलिस ने आस-पास के क्षेत्रों में युवकों की तलाश भी की, लेकिन वे पकड़ में नहीं आ पाए। सुबह होने पर थानाधिकारी व अन्य अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। बैंक अधिकारी भी वहां आए। फिलहाल इस संबंध में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।

गार्ड एक घंटे को अस्पताल गया, पीछे लगाई सेंध

बैंक के एडीसी प्रबंधक देवेन्द्र गहलोत ने बताया कि एटीएम में राशि के संबंध में फिलहाल पता नहीं लग पाया है, लेकिन अमूमन 15-20 लाख रुपए जमा रहते हैं। दो दिन अवकाश के कारण राशि में कुछ कमी हो सकती है। एटीएम की राशि सुरक्षित होने की उम्मीद जताई है। एटीएम में सुरक्षा गार्ड था, लेकिन परिवार के किसी सदस्य के बीमार होने से वह अस्पताल चला गया था। इस बारे में उसने मकान मालिक को सूचित किया था और कहा था कि वह एक घंटे में अस्पताल से लौट आएगा, लेकिन पीछे चोरों ने सेंध लगा ली।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X