> > > >Rajamouli talks about Why Kattappa killed Bahubali in jaipur literature festival

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा पर बोले डायरेक्टर राजामौली

2017-01-20 19:31:16


कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा पर बोले डायरेक्टर राजामौली
जयपुर। साउथ के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली अपनी बाहुबली टीम के साथ शुक्रवार को साहित्य के महाकुंभ जयपुर लिट फेस्ट में पहुंचे। फ्रंट लॉन के सेशन-राजामौली ने कहा-जबसे बाहुबली रिलीज हुई सबके मन में एक ही सवाल उठ रहा है। आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यो मारा? लेकिन जवाब नहीं मिला...।


जेएलएफ 2017 में उनके साथ चर्चा में मौजूद आनंद नीलकंठन, प्रसाद देवीनैनी और सुधा सधानंद ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया। फ्रंट लॉन के सेशन के दौरान बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली ने कहा-सिवगामी बाहुबली फिल्म का सबसे पावरफुल कैरेक्टर हैं। वह बाहुबली की मां के किरादार में बेहद संजीदगी के साथ दिखीं। यहां राइटर आनंद नीलकंठन ने राणा दग्गबुाती के साथ अपनी किताब द राइज सिवगामी देवी का फ्लैप कवर लॉन्च किया। इस मौके पर राजामौली ने कहा कि बाहुबली की एक या दो नहीं बल्कि कुल तीन पार्ट में रिलीज होगी।
राजामौली ने कहा- जब मैंने असुर नावेल को पढ़ा तो मेरी आंखों में आंसू थे! मैं इसके लेखक से मिलना चाहता था और बहुत कोशिश कि वह कभी मिलें। वहीं, भल्लाल देव का किरदार प्ले करने वाले एक्टर राना दग्गुबती ने कहा कि मुझे यह फिल्म करने में चार साल लगे, मैं हमेशा वॉर फिल्म करना चाहूंगा।
28 अप्रेल को पता चल जाएगा कटप्पा ने बाहुबल को क्या मारा था
बता दें कि बाहुबली ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। जबसे बाहुबली रिलीज हुई है हर किसी की जुबान पर बस एक ही सवाल है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? लेकिन अब इसका जवाब जल्द ही 28 अप्रेल को मिल जाएगा। क्योंकि बाहुबली-2 28 अप्रेल को रिलीज होगी। बाहुबली की इतनी बड़ी सफलता के साथ राजामौली ने अपनी अगली फिल्म का कंसेप्ट धमाकेदार सोचा है, जो लोगों को बेहद पसंद आनेवाला हैं।
बाहुबली के बाद अगली फिल्म होगी महाभारत
बाहुबली के बाद उनकी अगली फिल्म महाभारत पर होगी। बाहुबली के निर्देशक ने इस फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए कुछ और भी सोचा हुआ है। जेएलएफ में आए राजामौली ने बताया कि बाहुबली-2 के बाद महाभारत की कहानी को भव्य तरीके से बड़े पर्दे पर पेश करना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

Related News

JLF2017: बॉलीवुड के इस स्टार ने कहा कि वो कैसे मरना चाहता है, देखें वीडियो

#JLF2017: गुलाब कोठारी की पुस्तक 'मानस' के 11वें संस्करण का भव्य विमोचन

जेएलएफ में इस लेखक ने कहा, हिन्दी मरती है तो मरने दो

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X