scriptमोटे व्यक्ति ने टि्वटर पर हवाई यात्रा का भयानक अनुभव बताया, हो गया वायरल | Fat person told the terrible experience of air travel on Twitter, became viral | Patrika News
राष्ट्रीय

मोटे व्यक्ति ने टि्वटर पर हवाई यात्रा का भयानक अनुभव बताया, हो गया वायरल

क्या आप जानते हैं कि एयरलाइन कंपनियों की एक आदमी के शरीर के आकार से संबंधी कोई नीति होती है? मानकों के अनुसार प्लस साइज के व्यक्ति को एयरलाइन कंपनियां विमानों में प्रवेश देने से मना कर सकती हैं। 

Jul 22, 2017 / 03:33 pm

shachindra श्रीवास्तव

Plane

Plane

नई दिल्ली। क्या आप जानते हैं कि एयरलाइन कंपनियों की एक आदमी के शरीर के आकार से संबंधी कोई नीति होती है? मानकों के अनुसार प्लस साइज के व्यक्ति को एयरलाइन कंपनियां विमानों में प्रवेश देने से मना कर सकती हैं। कुछ कंपनियां तो बोर्डिंग करने के बाद भी बहुत मोटे व्यक्ति को निकाल देती हैं। एयरलाइन कंपनियों के बारे में ये चौंकाने वाले खुलासे हैं कि वे मोटापे से ग्रस्त लोगों से कैसा व्यवहार करती हैं।



बहुत से लोगों ने विमान यात्रा के अपने भयानक अनुभवों को शेयर किया
‘योर फैट फ्रेंड’ नाम से एक ट्विटर यूजर ने दिल की धड़कने रोकने वाले कष्टदायी आघात और अपमान को शेयर किया है जिसे वह हर बार विमान पर चढ़ते समय सहता है। उसकी विस्तृत जानकारी से बहुत से सोशल मीडिया यूजर आश्चर्यचकित हो गए। लोगों ने इस बात को इतनी बात शेयर किया कि यह वायरल हो गया। इसके बाद बहुत से लोगों ने विमान यात्रा के अपने भयानक अनुभवों को शेयर किया। बहुत से अमरीकियों ने यह बताया कि विमान यात्रा के लिए वे कैसे तैयारी करते हैं, जैसे वे अपनी बगल की सीट खरीदते हैं और कुछ मोटे लोग सीटबेल्ट एक्सटेंडर खरीदते हैं।

Home / National News / मोटे व्यक्ति ने टि्वटर पर हवाई यात्रा का भयानक अनुभव बताया, हो गया वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो