> > After assassination of BSP leader tension spreads in Allahabad

योगी राज के पहले ही दिन बसपा के मुस्लिम नेता की हत्या, इलाहाबाद में तनाव

2017-03-20 20:15:05


योगी राज के पहले ही दिन बसपा के मुस्लिम नेता की हत्या, इलाहाबाद में तनाव
इलाहाबाद. उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के मऊआइमा क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता और तीन बार से ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद शमी की हत्या के बाद इलाके में तनाव फैल गया है। पुलिस के अनुसार शमी की कल रात कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उनके समर्थकों ने रोड जाम कर दिया। समर्थकों ने पुलिस को शव उठाने से भी रोका। बाद में,पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के पहुंचने पर किसी तरह जाम खुल सका। पुलिस उपाधीक्षक आलोक शर्मा ने बताया कि तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार शमी कुछ साथियों के साथ मऊआइमा के अपने कार्यालय में बैठे थे कि ,उसी समय नजदीक से उनपर ताबडतोड़ गोलियां दागी गई, जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने राजनीतिक कारणों से हत्या की आशंका से इन्कार नहीं किया है।



योगी ने दिए सख्त कारर्वाई के निर्देश
बसपा नेता की हत्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चिंता व्यक्त की है। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री ने प्रदेश के डीजीपी जावीद अहमद को तलब कर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर रोडमैप तैयार करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने शासन के अफसरों और मंत्रियों के साथ भी अनौपचारिक बैठक की, जिसके बाद नौकरशाही और सत्ता के गलियारों में हड़कम्प मचा हुआ हुआ है।


अपराधियों संग किसी प्रकार की उदारता नहीं बरती जायेगीः मौर्या
एंटी रोमियो स्क्वॉयड सौ दिन का एजेंडा तैयार कर रहे है:मौर्य नयी दिल्ली, 20 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी इलाहाबाद में बहुजन समाज पार्टी के नेता की हत्या पर दु:ख जताते हुए कहा कि अपराधियों के साथ किसी भी प्रकार की उदारता नहीं बरती जायेगी और लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों के साथ सरकार सख्ती से पेश आएगी ।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

Related News

वीडियो कांफ्रेंसिंग से जिलाधिकारियों को निर्देश- साम्प्रदायिक सौहाद्र रखने के लिए  कड़ी कार्रवाई

पहले ही मीटिंग में अधिकारियों को थमा दिया घोषणा पत्र, कहा हर दिन करें दो घंटा सफाई

Photo Icon योगी को सीएम बनाना पिछड़ों के साथ अन्याय, जानिये किसने कहा

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X