> > > >Friendship on facebook

फेसबुक पर दोस्ती, दो पतियों को छोड़ तीसरे से की शादी

2017-03-19 23:22:15


फेसबुक पर दोस्ती, दो पतियों को छोड़ तीसरे से की शादी
पिपरिया। शहर से सटे खापरखेड़ा गांव की एक महिला ने अपने पति को छोड़कर एक राजस्थानी युवक से शादी कर ली। इससे पहले भी दो शादियां कर चुकी है, राजस्थानी युवक उसका तीसरा पति है। खापरखेड़ा में उसकी दूसरी शादी थी। फेसबुक पर दोस्ती और उसके बाद शादी रचाने के बाद वह गांव से भाग रही थी कि ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। ग्रामीण उसे थाने लेकर पहुंचे जहां से उसे तीसरे पति राजस्थानी युवक के साथ भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि खापरखेड़ा निवासी अनुराग शर्मा पिता रमेश कुमार शर्मा ने 23 जनवरी 17 को मंगलवारा थाने में सूचना दी कि उसकी पत्नी प्रतीक्षा शर्मा (28) घर से कहीं चली गई है। सूचना के बाद भी पत्नी को अनुराग ने सभी संभावित जगह, परिचितों के यहां खोजा लेकिन सफलता नहीं मिली। अनुराग ने बताया कि अचानक उसकी पत्नी तीन दिन पहले घर आ गई लेकिन शनिवार रविवार दरमियानी रात वह राजस्थान निवासी एक युवक के साथ जा रही थी तो गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया और थाने लेकर पहुंचे।

अनुराग शर्मा ने बताया कि छग निवासी इस महिला से उसका विवाह 2014 में हुआ था विवाह के बाद पता चला कि पूर्व में उसका विवाह हो चुका है इसके बाद भी उसने पत्नी के रूप में उसे स्वीकार किया। महिला ने उसे फिर धोखा दिया। वह रिपोर्ट दर्ज करा कर पत्नी को खोजता रहा लेकिन पत्नी ने फेसबुक पर चैटिंग के जरिए तीसरे युवक से संबंध बनाए और राजस्थान जाकर तीसरा विवाह कर लिया।

अनुराग ने बताया कि उसने पत्नी को छोड़ दिया है। अब वह तीसरे युवक के साथ ही रहे। टीआई लवकुश शर्मा ने बताया कि रात में यह मामला आया था महिला ने तीसरा विवाह राजस्थान के युवक के साथ किया है पूछताछ और दस्तावेज लेने के बाद दोनों को जाने दिया गया।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

Related News

आखिर ऐसा क्या हुआ कि झगड़ पड़े पिता, भाई, बहन

दंगल में पहलवानों ने दिखा दांव-पेंच

तीस घंटे बाद धड़ से मिला सिर

मप्र कुंभकार प्रजापति संघ की जिला कार्यकारिणी घोषित

ऑटो की टक्कर से स्कूटी सवार छात्र घायल

दिव्यांगों की शादी आज बनाएगी वल्र्ड रिकॉर्ड...कहां है शादी पढ़ें पूरी खबर

नशे की लत पूरा करने की थी खाद-बीज दुकान में एक लाख की चोरी

हाईवे पर टैंकर दुर्घटनाग्रस्त, टला बड़ा हादसा

कैसे सुधरें हाल...जब सरकारी दफ्तर ही बिजली कंपनी के कर्जदार

Video Icon राह चलते छेडख़ानी की तो महिलाओं ने चप्पलों से सिखाया सबक...देखें वीडियो

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X