> > > Facebook app gets story feature

अब फेसबुक पर भी आया व्हाट्सएप जैसा फीचर

2017-03-20 16:02:05


अब फेसबुक पर भी आया व्हाट्सएप जैसा फीचर
नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक हर बार की तरह एक एक और नया फीचर लेकर आई है। कंपनी यह फीचर अपने एंड्रॉयड एप के लिए लेकर आई जिसे प्रत्येक यूजर पसंद करने वाला है। फेसबुक पर आया यह नया फीचर स्नैपचैट जैसा ही है। फेसबुक स्टोरी नाम के इस फीचर की वजह से अब यूजर्स एप के टॉप पर फोटो लगा सकेंगे। हालांकि यह फोटो 24 घंटे के बाद अपने आप हट जाएगा।

ऐसा होगा आइकॉन
फेसबुक एप पर फोटो वाला यह फीचर एंड्रायड और IOS यूजर्स के लिए जारी किया गया है। इसका नया अपडेट गूगल प्‍ले स्‍टोर और एप स्‍टोर पर जाकर दिया गया है जहां से यूजस्र अपने एप को अपडेट कर सकते हैं। फेसबुक मैसेंजर एप अपडेट करने के बाद नीचे एक सूर्य का आइकन दिखेगा उस पर क्लिक करने के बाद अलग-अलग तरह के फ्रेम दिखेंगे। यहां पर आप अपनी मनचाही फोटो लगा सकते हैं।

Read More: जिओ यूजर्स के लिए खुशखबरी! 31 मार्च के बाद भी फ्री रहेगी ये 1 सर्विस

प्राइवेसी फीचर भी
फेसबुक मैसेंजर के इस एप अपडेट पर यूजर्स जो भी शेयर करेंगे उसके लिए के लिए ऑप्‍शन भी दिया गया है। अपनी फोटो को आप किसके साथ शेयर करना चाहते हैं और किसके साथ नहीं यह प्राइवेसी सेटिंग में सेट कर सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि आप फोटो फ्रेम में टेक्स्ट भी लिख सकते हैं। ऐसा करने के लिए आपको नीचे की तरफ तीर के निशान पर क्लिक करना होगा इसके बाद ‘माय डे’ नाम का आॅप्शन आएगा। इससे आप अपना स्टेटस सभी यूजर्स के साथ शेयर कर सकते हैं।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

Related News

Photo Icon Facebook ला रहा है खुद का ब्राउजर एप, इंटरेस्टिंग होगी सर्फिंग

अब बिना फेसबुक खोले भी कर सकते हैं फोटो, वीडियो और टेक्सट पोस्ट

फेसबुक पर 3डी टच फीचर से शॉर्टकट में होगा सब काम

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X