scriptइस बैंक के एटीएम से मिलेगा 15 लाख तक का लोन, जानिए कैसे | know how to get 15 lakh loan from this ATM | Patrika News

इस बैंक के एटीएम से मिलेगा 15 लाख तक का लोन, जानिए कैसे

Published: Jul 21, 2017 10:45:00 am

Submitted by:

manish ranjan

अब लोन लेने के लिए बैंक जाने की जरुरत नही. इस एटीएम से ही मिल जाएगा 15 लाख तक का लोन

ATM

ATM

नई दिल्ली. अपनी निजी जरुरतों को पूरा करने के लिए आप अगर लोन लेना चाहते है तो आपके लिए खुशखबरी है। अब आपको लोन लेने के लिए बैंक जाने की जरुरत नहीं है। न ही लंबी चौड़ी कागजी कार्रवाई करनी है। देश के सबसे बड़े प्राइवेट बैंक आईसीआईसीआई के किसी भी एटीएम से ही आप 15 लाख तक का लोन आसानी से ले सकते हैं।

कैसे मिलेगा लोन

हर बैंक किसी भी व्यक्ति को लोन देने से पहले उसकी स्थिति का जायजा लेता है कि वो लोन चुकाने में समर्थ है या नहीं। लेकिन अब आईसीआईसीआई बैंक अपने ग्राहकों को केवल कुछ सेंकेट में एटीएम के जरिए ही 15 लाख तक का लोन दे रहा है। बस शर्त यह है कि आपका अकाउंट उस बैंक में हो।

किसे मिल सकता है लोन


 आईसीआईसीआई बैंक के मुताबिक कोई भी ऐसा व्यक्ति जिसने पहले कभी लोन के अप्लाई न किया हो वो किसी भी एटीएम से लोन ले सकता है।

क्या है लोन का प्रोसेस


एटीएम से लोन लेने के लिए आपको किसी तरह के कागजात जमा करने की जरुरत नहीं है। बैंक अपने पास मौजूद आपके डॉक्‍युमेंट्स के आधार पर आपकी एलिजिब्लिटी चेक करने के बाद ही आपको एटीएम पर पर्सनल लोन का ऑप्‍शन देता है। जब आप एटीएम पर लोन अमाउंट एंटर करते हैं, तो महज कुछ मिनटों के भीतर आपके अकाउंट में लोन क्रेडिट कर दिया जाता है।आप एटीएम पर लोन अमाउंट सेलेक्‍ट करेंगे। उसके चंद मिनटों में ही आपको फोन आ जाएगा। इसके जरिए बैंक आपको प्रोसेसिंग फी, टेन्‍योर और इंटरेस्‍ट समेत अन्‍य जानकारी देगा। जैसे ही आप सारी जानकारी और नियम व शर्तों को मान लेंगे, वैसे ही आपके अकाउंट में लोन अमाउंट क्रेडिट कर दी जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो