scriptसलमान के हाथों मेरे बेटे का भविष्य सुरक्षित : सुनील शेट्टी | My son's future secure in Salman's hands : Sunil Shetty | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान के हाथों मेरे बेटे का भविष्य सुरक्षित : सुनील शेट्टी

अपने बेटे के डेब्यू को लेकर सुनील काफी उत्साहित होने के साथ-साथ थोड़े डरे हुए भी हैं

Dec 11, 2016 / 04:10 pm

जमील खान

Salman Khan Ahan Shetty

Salman Khan Ahan Shetty

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी का कहना है कि सलमान खान के हाथों उनके बेटे अहान शेट्टी का भविष्य सुरक्षित है। सलमान ने सुनील की पुत्री आथिया शेट्टी को फिल्म ‘हीरो’ के जरिए लॉन्च किया था। सुनील के पुत्र अहान शेट्टी भी अब बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला, अहान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। अपने बेटे के डेब्यू को लेकर सुनील काफी उत्साहित होने के साथ-साथ थोड़े डरे हुए भी हैं और उनका यह डर जायज भी हैं क्योंकि उनकी बेटी आथिया ने बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं किया था।

उन्होंने कहा, अहान पर सलमान का काफी प्रभाव है। अहान जब छोटे थे तो वो सलमान के गाने ‘ओ ओ जाने जाना’ पर शर्ट उतार कर डांस किया करते थे। हाल ही में सलमान ने मुझे फोन कर अहान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा। मैं समझ गया था कि मेरा बेटा एक सुरक्षित हाथ में है। अहान को दो बड़े प्रोडक्शन हाउस से फिल्मों का ऑफर मिला, लेकिन उसने उसके लिए मना कर दिया। मुझे यकीन है कि साजिद आगे तक मेरे बेटे का हाथ पकड़ कर ले जाएंगे।

‘शुभ मंगल सावधान’ में काम नहीं कर रही हैं स्वरा भास्कर
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि वह फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में काम नहीं कर रही हैं। ‘तनु वेडस मनु’, ‘रांझना’ और ‘तनु वेडस मनु रिटर्नस’ जैसी कामयाब फिल्में बना चुके आनंद एल राय अब ‘शुभ मंगल सावधान’ बनाने जा रहे हैं। आनंद एल राय की बनाई लगभग सभी फिल्मों में स्वरा भास्कर ने काम किया है। स्वरा का कहना है कि वह ‘शुभ मंगल सावधान’ में काम नहीं कर रही हैं।

उन्होंने कहा, शुभ मंगल सावधान परियोजना आनंद एल राय की जरूर है, लेकिन वह इसका निर्देशन नहीं कर रहे हैं। वह प्रोडक्शन की जिम्मेदारी ले रहे हैं। वैसे मैं इसमें नहीं हूं। यदि वह निर्देशन कर रहे होते तो शायद मैं इसका हिस्सा होती और आपको इसके बारे में कुछ बता पाती। अभी मुझे इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है। हां, जब भी वह मुझे याद करेंगे, मैं उनके साथ काम करने के लिए एक पैर पर तैयार हो जाऊंगी। उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान के हाथों मेरे बेटे का भविष्य सुरक्षित : सुनील शेट्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो