> > > Before Baahubali 2, SS Rajamouli to re-release Baahubali: The Beginning

बाहुबली 2 से पहले रिलीज होगी बाहुबली—1, जानिए क्यों?

2017-03-21 10:22:27


बाहुबली 2 से पहले रिलीज होगी बाहुबली—1, जानिए क्यों?
मुंबई। निर्देशक एस एस राजामौली बाहुबली के फैंस को इतना बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं शायद उन्होंने उम्मीद भी नहीं की होगी। दरअसल, राजामौली चाहते हैं कि बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन से पहले दर्शक एक बार फिर बाहुबली देखें। राजामौली ने र​विवार को बताया कि 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली बाहुबली 2 से पहले वह दर्शकों को बाहुबली.1 दिखाने की प्लानिंग कर रहे हैं।



खुद राजामौली ने बताया कि हम बा​हुबली 2 के रिलीज से 1—2 सप्ताह पहले बाहुबली—1 रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं ताकि लोग बाहुबली 2 से अच्छे तरीके से जुड़ सके।



जहां लगातार फिल्म के पोस्टर रिलीज करके निर्देशक ने दर्शको के बिच उत्सुकता को बढ़ाया फिर बाद में फिल्म के ट्रेलर से एक बार फिर दर्शको के बिच फिल्म के लिए नया माहौल बना दिया है। लेकिन अब खबर है कि फिल्म के निर्देशक फिल्म बाहुबली 2 यानी फिल्म के कंक्लूजन के पहले फिल्म बाहुबली द बिगिनिंग को एक बार फिर से रिलीज करने वाले है। जी हां खबर है कि फिल्म के निर्देशक राजामौली ने बाहुबली 2 के पहले मूल फिल्म को रिलीज करने कि योजना बना रहे है। राजामौली का मनना है कि शायद ही कुछ लोग होंगे जिन्होंने बाहुबली नहीं देखी होगी।



लेकिन मूल फिल्म को रिलीज हुए 2 साल से ज्यादा का समय हो गया है। ऐसे में लोग फिल्म की कहानी को भूल चुके होंगे। और अगर इसका दूसरा पार्ट रिलीज होने से पहले लोग इसका पहला पार्ट देख लेंगे तो वे बाहुबली 2 से अच्छी तरह से जुड़ पाएंगे। इसलिए हमने फिल्म बाहुबली को फिर से रिलीज करने की योजना बनाई है। आपको बता दे कि फिल्म बाहुबली 2 आने वाले 28 अप्रैल को रिलीज होगी।


Related News

देखें वीडियो : ऐश के पिता की मौत पर इमोशनल हुए अमिताभ, शेयर किया ये भावुक संदेश

देखें तस्वीरें : ड्रिंक करने के बाद आपे से बाहर हुईं सनी लियोनी, पति को जमकर किया परेशान

Watch Video: ऐश्वर्या राय पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के अंतिम संस्कार पहुंचे ये सितारे

100 करोड़ी क्लब में शामिल हुई 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां', तोड़े ये 5 रिकॉर्ड

LIVE CRICKET SCORE

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X