scriptBB 10 : ओम स्वामी पर चोरी, डकैती के आरोप, गैर जमानती वॉरंट जारी | BB 10 : Non-bailable arrest warrent against Swami Omji Maharaj | Patrika News

BB 10 : ओम स्वामी पर चोरी, डकैती के आरोप, गैर जमानती वॉरंट जारी

Published: Oct 21, 2016 03:26:00 pm

शो में अपना रंगीन मिजाज दिखाने वाले बाबा के खिलाफ दिल्ली की एक कोर्ट ने वॉरंट जारी किया है

Swami Omji Maharaj

Swami Omji Maharaj

मुंबई। बिग बॉस और विवादों का चोली दामन का साथ है। इस कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो के 10वें सीजन में भी विवाद शुरू हो गए हैं। शो के कंटेस्टेंट बाबा ओम स्वामी पर चोरी, डकैती, ब्लैकमेलिंग, मारपीट और धमकी जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। जहां एक तरफ वे शो में अपना रौद्र रूप दिखा रहे हैं, वहीं इनका काला चिट्ठा भी सामने आ गया है।

पिछले दिनो बिग बॉस के घर में धमाकेदार एंट्री करने वाले ओमजी महाराज पर साइकिल चोरी, हथियार रखने और चोरी के मकसद से जबरन दूसरों के घर में घुसने का आरोप है। उनके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया है ौर अगर वह कोर्ट में हाजिर नहीं हुए तो बहुत जल्द जेल की सलाखों के पीछे होंगे।

शो में अपना रंगीन मिजाज दिखाने वाले बाबा के खिलाफ दिल्ली की साकेत कोर्ट ने वॉरंट जारी किया है। उन पर एक महिला ने चोरी के मकसद से जबरन घर में घुसने का आरोप लगाया है। उन पर हथियार रखने का भी आरोप है और उनके खिलाफ आर्म ऐक्ट, टाडा और अन्य कानून के तहत भी मामला दर्ज है।

ओमजी महाराज के छोटे भाई प्रमोद झा भी ओमजी पर दिल्ली के लोधी कॉलोनी स्थित एक साइकल की दुकान का ताला तोड़कर 3 लोगों के साथ मिलकर 11 साइकल और कीमती सामान और कुछ जरूरी कागजात चोरी करने का आरोप लगा चुके हैं। खबर है कि ‘बिग बॉस 10’ के प्रीमियर से ठीक दो दिनों पहले ही चोरी के मामले में ओमजी के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया है।

गौरतलब है कि ओमजी को 14 अक्टूबर को सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश होना था। जब ओमजी या उनकी ओर से कोर्ट में तय तारीख को कोई भी हाजिर न हुआ तो उनके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया है। अब अगली सुनवाई की तारीख 8 नवंबर रखी गई है।

इससे पहले ओमजी चर्चा में तब आए थे जब एक टीवी चैनल पर लोगों ने उन्हें एक महिला के साथ हाथापाई करते हुए देखा था। दरअसल यह शो एक लाइव शो था, जो राधे मां के मुद्दे पर बेस्ड था। स्वामी राधे मां की साइड ले रहे थे और जब शो की एक महिला गेस्ट ने इस बात का विरोध किया तो वह महिला के पर्सनल लाइफ को लेकर उटपटांग कहने लगे। गुस्से में महिला ने स्वामी पर हाथ उठाने की कोशिश की और पलटकर स्वामी उनसे हाथापाई करने लगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो