script

संजय दत्त नहीं अब सुपरस्टार अमिताभ लेंगे ‘बदला’

Published: Jan 17, 2017 05:14:00 pm

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘बदला’ में काम करते नजर आ सकते हैं

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘बदला’ में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म बदला की काङ्क्षस्टग कई समय से से चल रही है। चर्चा थी कि संजय दत्त इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं लेकिन, संजय और सिद्धार्थ दोनों की तरफ से ही इस खबर पर कन्फर्मेशन का ठप्पा नहीं लगा था। पिछले साल तक तो यह बात थी कि संजय ही यह किरदार निभा रहें हैं मगर, अब लगता है ‘बदला का किरदार बदल गया है।

अब संजय नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन इस फिल्म में काम करेंगे। सिद्धार्थ आनंद पिछले कई समय से संजय के जवाब का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब फाइनली संजय इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं और अपनी कमबैक फिल्म भूमि की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। वहीं जब अमिताभ ने यह स्क्रिप्ट सुनी तो उन्हें यह बहुत पसंद आई और वो जल्द ही इसे साइन करने वाले हैं।

अमिताभ के साथ डेट्स फिक्स करने की मीटिंग चल रही है और कुछ दस दिनों में इसकी घोषणा हो जाएगी। यह कहानी एक बूढ़े आदमी और यंग लड़की की है इसलिए शायद संजय को लगा की फिल्म की कहानी इंडियन ऑडियंस के लिए काफी मोर्डन है। बात की जाए इस यंग लड़की के किरदार की तो यह या तो दिशा पटानी या फिर कृति सनन निभाएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो