script‘दंगल की गीता’ जायरा के सर्पोट में आए आमिर, जानिए क्या कहा | Aamir khan support Dangal girl Zaira Wasim | Patrika News

‘दंगल की गीता’ जायरा के सर्पोट में आए आमिर, जानिए क्या कहा

Published: Jan 17, 2017 03:07:00 pm

आमिर ने अपने ट्वीट किया, जाहिरा तुम्हारी सुंदरता, टैलेंट, हार्डवर्क, रेस्पेक्ट, केयर, करेज सब कुछ न केवल तुम्हें इंडिया का बल्कि सभी बच्चों का रोल मॉडल बनाता है

zaira wasim

zaira wasim

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म दंगल में छोटी गीता फोगाट का रोल प्ले करने वाले जाहिरा वसीम सोशल मीडिया पर जबदस्त ट्रोल हो रही है। कश्मीर की एक्ट्रेस जायरा वसीम ने सोमवार को फेसबुक पेज पर माफीनामा पोस्ट किया और कुछ ही घंटे बाद इसे हटा भी दिया। अब इस 16 वर्षीय एक्ट्रेस के सर्पोट में बॉलीवुड के दंगल ब्वॉय आमिर खान आ गए है। आमिर ने अपने ट्विटर हैंडिल पर एक शानदार पोस्ट लिखते हुए जाहिरा का सर्पोट किया है। 

आमिर ने अपने ट्वीट किया, जाहिरा तुम्हारी सुंदरता, टैलेंट, हार्डवर्क, रेस्पेक्ट, केयर, करेज सब कुछ न केवल तुम्हें इंडिया का बल्कि सभी बच्चों का रोल मॉडल बनाता है। यहां तक तुम मेरी भी रोल मॉडल बन गई हो! भगवान तुम पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे। आगे आमिर ने लिखा, मेरी सभी लोगों से यह अपील है कि जायरा को अकेला छोड़ दें। उसकी रेस्पेक्ट करें वो सिर्फ 16 साल की बच्ची हैं। जो अपना बेस्ट देकर अपनी लाइफ से डील करने की कोशिश कर रही हैं। आमिर के अलावा और क्रिकेटर मोहम्मद कैफ, जम्मू-कशमीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला, जावेद अख्तर, अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री जैसी कई बड़ी हस्तियों ने जाहिरा का समर्थन किया है। 

zaira

बता दें कि दंगल में गीता फोगाट को किरदार निभाने वाली जायरा ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी। इसके बाद बाद कुछ लोगों उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। लोगों ने यहां तक लिखा कि ‘ये लड़की एक दिन पूरी कश्मीर घाटी के इस्लामिक माहौल को बर्बाद कर देगी। जायरा, खुद पर गर्व मत करो। अगर तुमने माफी नहीं मांगी तो नर्क की आग तुम्हारा इंतजार कर रही है। हालांकि इसके बाद जाहिरा के समर्थन पूरे देश आ गया था। 

इस धमकी के बाद जायरा वसीम ने सोमवार को फेसबुक पेज पर माफीनामा पोस्ट किया और कुछ ही घंटे बाद इसे हटा भी दिया। जायरा ने अपनी पोस्ट में लिखा था, यह एक खुला माफीनामा है। हाल में कुछ काम और कुछ लोगों से मिलकर मैंने कई लोगों को नाराज किया है। उनसे माफी मांगना चाहती हूं। पिछले 6 महीने में जो हुआ, उसे लेकर मैं उनका भाव समझती हूं। पर मैं उम्मीद करती हूं कि लोग समझेंगे कि कुछ चीजें और हालात अपने हाथ में नहीं होते। लोग ये भी याद रखें कि मैं सिर्फ 16 साल की हूं। मैंने कुछ भी किसी खास मकसद से नहीं किया। 





loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो