scriptकारोबारी की हत्या कर शव के पास छोड़ा पर्चा, राष्ट्रविरोधियों और रेप करने वालों को ऐसे ही मारेंगे | Delhi police found a note with gunned down businessman saying we will kill anti nationals | Patrika News

कारोबारी की हत्या कर शव के पास छोड़ा पर्चा, राष्ट्रविरोधियों और रेप करने वालों को ऐसे ही मारेंगे

Published: Jul 20, 2017 10:50:00 am

Submitted by:

राहुल

“हम नाइंसाफी को दुरस्त करना चाहते हैं। अगर इसके लिए युद्ध की जरूरत है तो वही सही।” अगर उन्होंने(राष्ट्रविरोधी, बलात्कारी) अपना रास्ता नहीं बदला तो हम आधुनिक हाई-टेक हथियारों से उनकी एक-एक कर हत्या कर देंगे।” 

Delhi police found a note with gunned down busines

Delhi police found a note with gunned down businessman saying we will kill anti nationals

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में फ़िल्मी तर्ज़ पर हत्या का एक मामला सामने आया है। इस मामले ने दिल्ली पुलिस के होश उड़ा दिए हैं। इसकी वजह यह है कि हत्यारोपियों ने जिस शख्स की हत्या की है उसके शव के पास हाथ से लिखा हुआ एक पर्चा छोड़ा है। पर्चे पर हत्यारों नाम और हत्या की वजह भी बताई है। मामला बीती 17 जुलाई का बताया जा रहा है जब दिल्ली पुलिस को सोमवार रात एक कारोबारी का शव बरामद हुआ। 32 वर्षीय इस इस कारोबारी के शव के पास से पुलिस को एक पर्चा भी मिला है जिस पर लिखा था, “यहां ड्रग तस्कर हैं, देशद्रोही हैं, भ्रष्ट डॉक्टर हैं, जुआरी हैं, कालेधन वाले हैं और महिलाओं पर हमला करने वाले या उनके रेप करने वाले हैं, ये सब हमारे निशाने पर हैं। 

पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिस को अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पर्चे पर लिखी गई बातें कई अन्य मामलों से ध्यान भटकाने की कोशिश है या इसके पीछे कोई और ही वजह है। 

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार पर्चे और भी कई बातें लिखी हुई हैं. पर्चे पर नाइंसाफी के खिलाफ युद्ध छेड़ने की बात भी लिखी गई है। 

पर्चे पर लिखा संदेश-
“हम नाइंसाफी को दुरस्त करना चाहते हैं। अगर इसके लिए युद्ध की जरूरत है तो वही सही।” अगर उन्होंने(राष्ट्रविरोधी, बलात्कारी) अपना रास्ता नहीं बदला तो हम आधुनिक हाई-टेक हथियारों से उनकी एक-एक कर हत्या कर देंगे।” 

वहीं मारे गए इस कारोबारी की पहचान विकास के रूप में हुई है। 32 साल यह कारोबारी विकास की द्वारका सेक्टर 22 स्थित अपने घर लौटते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव के साथ मिले पर्चे पर दस्तखत की जगह “जय हिन्द जय भारत” भी लिखा हुआ था। पर्चे में लिखा हुआ था कि पुलिस की मदद के लिए ये संदेश छोड़ा जा रहा है।

यौन उत्पीड़न से जुड़ रहे हैं तार-
अभी तक पुलिस की प्रारंभिक जांच में जो बात सामने आई है उसके तार एक लड़की से यौन उत्पीड़न से जुड़े दिखाई दे रहे हैं। जांच में जो बात सामने निकल कर आ रही है उससे पता चला है कि कुछ दिन पहले बढ़ा गांव के 25 वर्षीय दुकानदार हेमंत कुमार की भी चार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हेमंत की हत्या करने वाले चार हमलवारों में से एक हमलावर की बहन ने हेमंत के खिलाफ साल 2006 में यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था। जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया गया था, लेकिन हेमंत, इस कारोबारी युवक विकास की मदद से जमानत पर बाहर आ गया था। लेकिन हेमंत के बाद अब विकास की भी सोमवार को हत्या कर दी गई। 

विकास के पास जो पर्ची मिली है उसमें कई अन्य हत्याओं की वारदातों को अंजाम देने की बात को भी कबूला गया है। सूत्रों के अनुसार लिखे हुए नामों में ज्यादातर गैंगस्टर बताए जा रहे हैं। दिल्ली पुलिस के डीसीपी (साउथ-वेस्ट) सुरेंद्र कुमार ने ऐसी पर्चा मिलने की पुष्टि की है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो