scriptसाउदी और बोल्ट ने मिलकर पकड़ा गजब का कैच, देखें वीडियो | Tim Southee and Trent Boult combine for wonderful catch | Patrika News

साउदी और बोल्ट ने मिलकर पकड़ा गजब का कैच, देखें वीडियो

Published: Jun 16, 2015 09:53:00 am

टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट ने इंग्लैण्ड के खिलाफ दूसरे वनडे में क्षेत्ररक्षण में भी जलवा दिखाया

tim southee-trent boult

tim southee-trent boult

लंदन। न्यूजीलैण्ड क्रिकेट टीम अपनी फील्डिंग के लिए जानी जाती है और कई बार कीवी खिलाडियों ने मैदान पर अपनी चीते जैसी फुर्ती से लोगों को हैरान किया है। एक बार फिर ऎसा की कमाल किया है कीवी तेज गेंदबाजी जोड़ी टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट ने। दोनों वैसे तो अपनी स्विंग गेंदबाजी के चलते बल्लेबाजों को परेशान करते ही लेकिन इंग्लैण्ड के खिलाफ दूसरे वनडे में उन्होंने क्षेत्ररक्षण में भी जलवा दिखाया।

न्यूजीलैण्ड के 398 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैण्ड के बल्लेबाज आदिल रशीद ने पारी के 45वें ओवर में नाथन मैक्कुलम की गेंद पर ऊंचा शॉट लगाया। उन्हें लगा कि गेंद सीमा रेखा को पार कर जाएगी लेकिन लॉन्ग ऑन पर तैनात टिम साउदी ने गेंद लपक ली लेकिन वे बाउंड्री के अंदर जाने लगे तो गेंद फिर से उछाल दी। इस पर उनकी ओर दौड़ रहे साथी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने ऊपर की ओर उछलते हुए इसे लपक एक शानदार कैच को अंजाम तक पहुंचाया। देखें वीडियो:



टिम साउदी इस तरह के कैच पकड़ने और पकड़ाने में माहिर हो गए हैं। इसी साल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए भी उन्होंने और करूण नैयर ने ऎसा ही जबरदस्त कैच लपका था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो