scriptमैदान पर लौटे पीटरसन, यहां से खेलने की जताई इच्छा | Pietersen return on ground, wants to play for south africa | Patrika News

मैदान पर लौटे पीटरसन, यहां से खेलने की जताई इच्छा

Published: Jul 20, 2017 03:06:00 pm

पीटरसन ने खेल के मैदान पर वापसी करते हुए संकेत दिए कि वो दक्षिण अफ्रीका
की तरफ से खेलना पसंद करेंगे। केविन पीटरसन मूल रूप से दक्षिण अफ्रीका के
नागरिक हैं जो इंग्लैंड की तरफ से खेलते हैं। मैच के बाद पत्रकारों से बात
करते हुए पीटरसन ने कई सवालों के जवाब दिए।

Kevin Pietersen

Kevin Pietersen

नई दिल्ली।  कोई नहीं जानता की अगले 2 साल में कहां रहूंगा। मुझे बल्लेबाजी करना पसंद है मैं इसका लुत्फ़ उठाता हूं। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन को 2013-14 से टीम से बाहर चल रहे हैं। 2013-14 में एशेज ट्रॉफी में मिली हार का जिम्मेदार केविन पीटरसन को माना गया और तबसे ही वे टीम से बाहर चल रहे हैं।

पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए पीटरसन ने कहा कि आप अगले दो साल का पूंछ रहें हैं कि मैं कहां रहूंगा? पीटरसन ने इसके जवाब में कहा की कौन जानता है। इंतजार कीजिए। इंग्लैंड के क्रिकेट क्लब सरे की तरफ से खेलते हुए पीटरसन ने अद्र्धशतक लगाया और संन्यास से अपनी वापसी के संकेत दिए। पीटरसन के अद्र्धशतक की वजह से एसेक्स के खिलाफ 10 रन से जीत हासिल की।

अगले दो साल दक्षिण अफ्रीका में खूब क्रिकेट खेलने जा रहा हूं उसके बाद देखते हैं क्या होता है। मुझे बल्लेबाजी करने में मजा आता है और जब तक मौका मिलेगा में करता रहूंगा। अब मैं बूढा हो गया हूं। सबकुछ पहले जैसा नहीं रहा। अभी मैं सबसे ज्यादा खुशियां देने वाली जगह पर हूं|

पीटरसन ने एसेक्स के खिलाफ अपने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों में 52 रन की पारी खेली जिसमें एक ओवर में 4 छक्के लगाए। काल्फ इंजरी के बाद से 2 साल बाद पीटरसन कोई घरेलू मैच खेला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो