scriptरिलायंस जियो के साथ जुड़कर लाखों कमाने का मौका, ऐसे करें आवेदन | Know How You can Earn with Reliance Jio | Patrika News

रिलायंस जियो के साथ जुड़कर लाखों कमाने का मौका, ऐसे करें आवेदन

Published: Jul 28, 2017 11:31:00 am

Submitted by:

manish ranjan

सस्ते फोन  के बाद रिलायंस जियो ने लोगों को कमाई का मौका दिया है।

Reliance Jio

Reliance Jio

नई दिल्ली. रिलायंस जियो अपने सबसे सस्ते स्मॉर्टफोन की घोषणा के बाद से लगतार सुर्खियों में है। इस घोषणा के बाद टेलीकॉम कंपनियों में हलचल मच गई है। हर कंपनी नया प्लान ऑफर कर रही है। सस्ते फोन के बाद रिलायंस जियो ने लोगों को कमाई का मौका दिया है। अगर आप किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएट है आप रिलायंस जियों के साथ जुड़कर लाखों कमाई कर सकते है। रिलायंस जिओ ने कंपनी के विभिन्न विभागों में कर्मचारियों की भर्ती के लिए आवेदन मंगा रही है। खास बात ये है कि कंपनी ने बिना अनुभव वाले फ्रेशर उम्मीदवारों से भी आवेदन मांगे हैं, जिससे इस साल पास हुए उम्मीदवारों को नौकरी मिलने में आसानी रहेगी। कंपनी ने बिना अनुभव वाले उम्मीदवारों के लिए चार भर्तियां निकाली है, जिसके माध्यम से उम्मीदवार आसानी से आवेदन कर नौकरी हासिल कर सकते हैं।

किन पदों के लिए है वैंकेसी
जेसी एक्जीक्यूटिव रिलेशनशिप मैनेजर
जेसी एक्जीक्यूटिव प्रीमियम रिलेशनशिप मैनेजर
जेसी डिजिटल रिपेयर स्पेशलिस्ट
जेसी सीनियर डिजिटल रिपेयर स्पेशलिस्ट सी

क्या हो योग्यता

इस नौकरी के लिए आपका कम से कम दसवीं पास होना जरूरी है। कंपनी फ्रेशर और एक्सपीरियंस दोनो तरह के लोगों से आवेदन मंगा रही है। वहीं अगर आप ग्रेजुएट या एमबीए है तो आपको ज्यादा अच्छी सैलरी मिल सकती है।

कब तक कर सकते हैं आवेदन

रिलायंस जियों की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ज्यादा जानकारी पा सकते हैं।

कितना मिलेगा पैसा

कंपनी ने इन पदों के लिए अनुभव के आधार पर सैलरी रखी है। आपको जितना ज्यादा अनुभव होगा उतना ज्यादा पैसा मिलेगा।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो