scriptपट्टा वितरण शिविर पर फिर हावी हुई सियासत | JDA distributes land deed in camps | Patrika News

पट्टा वितरण शिविर पर फिर हावी हुई सियासत

Published: Jul 16, 2017 01:19:00 pm

स्टाम्प और फोटो के लिए लोग मशक्कत करते दिखे

slum areas property real estate

slum areas property real estate

जयपुर। मुख्यमंत्री शहरी जनकल्याण योजना के तहत जेडीए की ओर से लगाए जा रहे शिविर पर गुरुवार को फिर राजनीति हावी होती नजर आई। सांसद रामचरण बोहरा जनता को पट्टे बांटने गए लेकिन नगर निगम के पार्षद ने कुछ लोगों के साथ मिलकर हंगामा कर दिया।

मानसरोवर में जेडीए के पृथ्वीराज नगर कार्यालय में गुरुवार को शिविर लगाया गया, जहां सांसद बोहरा को पट्टा देने के लिए बुलाया गया। वहां पहुंचे निगम के पार्षद व उपनेता धर्मसिंह सिंघानिया ने पृथ्वीराज नगर में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराने, बीसलपुर लाइन से नहीं जोडऩे की बात पर हंगामा कर दिया।

कुछ लोगों के साथ सांसद को घेरने लगे तो भाजपा पार्षद मुकेश लख्यानी बीच में आ गए। बात बढऩे लगी तो सांसद उठकर पीछे हो गए। इस बीच उनके साथ आई महिलाओं ने नारेबाजी की। सिंघानिया का आरोप है कि जिस कॉलोनी का शिविर है, वह उनके क्षेत्र में है। उन्हें शिविर में नहीं बुलाया गया जबकि लख्यानी को बुलाया गया, जिनका क्षेत्र ही नहीं है।

स्टाम्प और फोटो के लिए परेशान हुए लोग
इधर, सांगानेर तहसील के नेवटा में एक स्कीम के फ्लैट के पट्टे बांटने का गुरुवार को आखिरी दिन था, इसके बावजूद शिविर में अव्यवस्थाएं हावी रहीं। स्टाम्प और फोटो के लिए लोग मशक्कत करते दिखे। शिविर स्थल शहर से 15 किमी दूर होने के कारण लोग परेशान हुए। सुबह शिविर शुरू भी देर से हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो