> > > >Commercial tax officer assaulted in Sahukarpet

साहुकारपेट में वाणिज्यिक कर अधिकारी से मारपीट

2017-03-20 21:58:19


साहुकारपेट में वाणिज्यिक कर अधिकारी से मारपीट
चेन्नई।साहुकारपेट इलाके के आदिअप्पा नायकन स्ट्रीट में रविवार को वाणिज्यिक कर अधिकारी के साथ मारपीट की घटना से सनसनी फैल गई। हमलावरों ने सरकारी जीप की डूम लाइट भी तोड़ दी। इस सिलसिले में राजस्थानी मूल के दो युवाओं को गिरफ्तार किया गया है।

सूत्रों के अनुसार ग्रीम्स रोड वाणिज्यिक कर विभाग के अधिकारी धनपाल (53) रविवार को साहुकारपेट के एलीफेंट गेट स्ट्रीट में निरीक्षण के लिए आए। वे अपनी जीप में सवार में थे जिसे हेमंत चला रहा था। उस वक्त उन्होंने दिनेश सिंह और एक अन्य व्यक्ति को सिर पर कार्टून बॉक्स लेकर जाते देखा। इन दोनों को अधिकारी ने रोका। इस बॉक्स में चीन से आयातित करीब दो लाख रुपए की सजावटी मूर्तियां थी जिनको कपड़ों के नीचे छिपाकर रखा गया था।

अधिकारी ने उनसे इनका बिल मांगा। दोनों ने जवाब दिया कि बिल उनके मालिक के पास है। वे दोनों कथित रूप से धनपाल को विभिन्न गलियों में घुमाने लगे। इससे नाराज धनपाल ने दोनों को आदिअप्पा नायकन स्ट्रीट में जीप में चढऩे को कहा। इन दोनों ने अपने साथियों को खबर की। बताया गया है कि कुछ ही देर में चार और शख्स वहां पहुंचे और इन सभी ने मिलकर अधिकारी और चालक हेमंत दोनों को पीटा। गुस्साए लोगों ने जीप की डूम लाइट भी क्षतिग्रस्त कर दी। मारपीट के बाद वे कार्टून बॉक्स लेकर वहां से फरार हो गए।

एलीफेंट गेट पुलिस थाने में इस हमले की शिकायत दर्ज कराई गई। सहायक पुलिस आयुक्त रवि ने बताया कि वहां स्थिति नहीं बिगड़े इसलिए तत्काल पुलिस बल भी तैनात किया गया। आस-पास की गई पूछताछ के बाद लाबूराम (25) और निर्मल (35) को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मामले की जांच चल रही है और अन्य हमलावरों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X