scriptशाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की मूवी ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर रिलीज | Jab Harry Met Sejal trailer: Shah Rukh Khan And Anushka Sharma | Patrika News

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की मूवी ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर रिलीज

Published: Jul 21, 2017 05:14:00 pm

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की मूवी ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर रिलीज, आपने देखा क्या?..

Jab Harry Met Sejal

Jab Harry Met Sejal

मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख और अनुष्का शर्मा के अपकमिंग मूवी ‘जब हैरी मेट सेजल’ का पूरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। इससे पहले इस फिल्म के छोटे-छोटे टीजर्स रिलीज किए जा चुके हैं। इसके बाद इस फिल्म का ​ट्रेलर लॉन्च किया गया है। शाहरुख खान की इस अप-कमिंग फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। वहीं फिल्म के टीजर्स कई भागों में लॉन्च करते हुए फिल्म की तरफ जिज्ञासा बढ़ाने की कोशिश की गई है, जो पूरी होती हुई नजर भी आ रही है। फिल्म के गाने अब तक लोगों की जुबां पर चढ़ चुके हैं। यूथ में फिल्म के गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं। फिल्म में लोग एक बार फिर से शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं।



ट्रेलर लॉन्च के वक्त मूवी की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और डायरेक्टर इम्तियाज अली मौजूद थे। बता दें, शाहरुख खान अभी अपने परिवार के साथ अमेरिका गए हुए हैं। ऐसे में वे लॉन्चिंग इवेंट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े। फिल्म में अनुष्का एक गुजराती लड़की की भूमिका निभा रही हैं, वहीं शाहरुख फिल्म में पंजाबी लड़के का किरदार निभा रहे हैं। शाहरुख इन दिनों अपने परिवार के साथ लॉस एंजेलिस में हैं इसलिए वह इस दौरान सीधे वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जुड़ेंगे। फिल्म के स्पोकपर्सन ने एएनआई को बताया कि अब तक छोटे-छोटे टीजर के माध्यम से फिल्म के करेक्टर्स को रूबरू कराया गया। वहीं अब इस फिल्म का ट्रेलर फिल्म की रिलीज के दो हफ्ते पहले जारी किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो