> > > Aishwarya Rai loses her father, Amitabh Bachchan writes most thoughtful message

देखें वीडियो : ऐश के पिता की मौत पर इमोशनल हुए अमिताभ, शेयर किया ये भावुक संदेश

2017-03-20 09:34:45


देखें वीडियो : ऐश के पिता की मौत पर इमोशनल हुए अमिताभ, शेयर किया ये भावुक संदेश
मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय के निधन पर शोक जताया। अमिताभ ने शनिवार रात लिखा, मौत अंत नहीं है... इसे शब्दों से परिभाषित नहीं किया जा सकता। 74 वर्षीय अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर भी ऐश्वर्य के पिता के निधन पर दुख जताया।



कृष्णराज राय का लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा था। वह पिछले कुछ समय से बीमार थे। शनिवार को उनका निधन हो गया। ऐश्वर्या के प्रवक्ता ने उनके पिता के निधन के खबर की पुष्टि की। ऐश्वर्या के पिता कृष्ण राज को काफी समय से मुंबई के लीलावती अस्पताल के आई.सी.यू. वार्ड में भर्ती कराया गया था। उनकी स्थिति नाजुक होने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था।



लीलावती अस्पताल में कृष्णराज राय का इलाज करने वाले लेफ्टिनेंट जनरल वी. रविशंकर के मुताबिक, वह लिम्फोमा से पीडि़त थे। वह एक महीने से अधिक समय से अस्पताल में थे। पिता की बीमारी के चलते ऐश्वर्या राय काफी अपसेट चल रही थीं। इस दौरान ऐश्वर्या और अभिषेक को कई बार लीलावती अस्पताल में देखा गया था।




उनके परिवार में पत्नी वृंदा राय, बेटे आदित्य और बेटी ऐश्वर्या हैं। कृष्णराज की अंत्येष्टि शनिवार रात शहर के विले पार्ले सेवा संस्थान श्मशान भूमि पर हुई, जहां फिल्म जगत की विभिन्न हस्तियां भी मौजूद थीं। संजय लीला भंसाली, शाहरुख खान, रणधीर कपूर, अनील अंबानी और आशुतोष गोवारिकर सहित अनेक बॉलीवुड सेलेब्स कृष्णराज की अंतिम यात्रा में पहुंचे।




बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने समधी के निधन पर काफी भावुक दिखें। बिग बी ने एक इमोशनल ब्लॉग लिखा है। उन्होंने लिखा है, मौत एक ऐसी कॉल है जो आती ही है और जाने वाले की यादें हमारे दिमाग में छोड़ जाती हैै। जिंदगी के अंतिम सत्य और आखिरी मंजिल का अपना दुख है, इसके रीति रिवाज, परंपराएं, दुख की घड़ी में सांत्वना देने के लिए आने वाले लोग...अंतिम संस्कार...क्या कहें, क्या करें...।



बिग बी ने आगे लिखा—इन सबमें सुखी जाने वाला ही होता है। शायद इसलिए कि वह स्वर्ग की बाहों में शांति की अनुभूति कर सकता है।



बिग बी ने शेयर किया ये भावुक संदेश—



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

Related News

देखें तस्वीरें : ड्रिंक करने के बाद आपे से बाहर हुईं सनी लियोनी, पति को जमकर किया परेशान

Watch Video: ऐश्वर्या राय पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के अंतिम संस्कार पहुंचे ये सितारे

देखें वीडियो : ऐश्वर्या का रो—रोकर हुआ बुरा हाल, पिता के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सितारे

विवादित कमेंट कर विवादों में घिरी पत्नी के बचाव में उतरे शाहिद, जानिए क्या कहा?

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X