scriptअब अमेजन से भी खरीद सकेंगे सलमान की ई-साईकिल, जानें इसके फीचर्स और कीमत | Salman khan being human e bicycle ready for selling on Amazone | Patrika News

अब अमेजन से भी खरीद सकेंगे सलमान की ई-साईकिल, जानें इसके फीचर्स और कीमत

Published: Jul 09, 2017 03:54:00 pm

अमेजन अपने प्राइम डे यानि 10 जुलाई को सलमान की संस्था बीइंग ह्यूमन इस ई-साइकिल को बिक्री के लिए उपलब्ध करवाएगा

salman khan being human e bicycle

salman khan being human e bicycle

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान की संस्था बीइंग ह्यूमन की ई-साईकिल अपनी लॉन्चिग के बाद से काफी सुर्खियों में है। इस ई-साईकिल की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इसे आॅनलाइन शापिंग वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाने जा रही है। यह साइकिल आपको आॅनलाइन शोपिंग पोर्टल अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

अमेजन अपने प्राइम डे यानि 10 जुलाई को सलमान की संस्था बीइंग ह्यूमन इस ई-साइकिल को बिक्री के लिए उपलब्ध करवाएगा। ये साइकिल अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर सोमवार 10 जुलाई से उपलब्ध होगी। इस वेबसाट पर इस साइकिल के दो मॉडल BH12 और BH27 बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इसमें पेडल असिस्ट और रीचार्जेबल बैटरीज भी दी गई है, जो कस्टमर्स को साइकिल चलाने का अलग अनुभव महसूस करवाएंगे। 

इस ई-साईकिल की खूबियां की बात करें तो इसकी अधिकतम रफ्तार 25km प्रति घंटे की है। वहीं इसे हल्के वजन वाले स्टील फ्रेम से तैयार किया गया है। इसके व्हील में मैकेनिकल डिस्क ब्रेक भी दिए गए है, जिसकी मदद से इसे आराम से कंट्रोल किया जा सकता है। इसमें ब्राइट LED लाइट भी ​दी गई है। BH12 साईकिल की कीमत 40,323 रुपए और BH27 की कीमत 57,577 रुपए रखी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो