> > > >The second day, half an hour motorway jams

दूसरे दिन भी आधा घंटा हाईवे जाम

2016-04-28 00:01:51


दूसरे दिन भी आधा घंटा हाईवे जाम
शिव।उपखंड मुख्यालय पर निर्माणाधीन हाईवे पर मंगलवार को दूसरे दिन भी करीब आधा घंटा कई वाहन जाम में फंसे रहे। इस दौरान शिव तहसीलदार भी वहां अटक गए। सोमवार को होईवे पर लगे जाम को लेकर थानाधिकारी ने पुलिस कर्मी लगाने की बात कही थी, लेकिन मंगलवार को सूचना के बावजूद पुलिस जाम खुलने के बाद ही पहुंच पाई।
मुख्यालय पर दोपहर 2:15 बजे पुरानी पंचायत समिति के पास एक चारे से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली व सामने से आ रही बोलेरो से उलझ गई। ऐसे में बड़ बालाजी से पुराने थाने तक जाम लग गया। इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन जाम खुलने तक वहां कोई नहीं पहुंचा।

नहीं लगे पुलिसकर्मी

सोमवार को जाम के बाद स्थानीय तहसीलदार हीरसिंह चारण व थानाधिकारी धन्नापुरी गोस्वामी ने भीड़ वाले स्थानों पर पुलिसकर्मी तैनात करने की बात कही थी, लेकिन ऐसा नहीं होने से दूसरे दिन भी जाम लग गया।

उपखंड अधिकारी ने लिखा पत्र

दूसरे दिन जाम लगने के बाद उपखंड अधिकारी ने यातायात को सुगम बनाने को लेकर पुलिस को कड़े कदम उठाने के निर्देश दिए। साथ ही अब तक अमल में लाई कार्रवाई से भी अवगत कराने की बात कही।

निर्देश दिए हैं

यातायात सुचारू करने के लिए थानाधिकारी को पत्र लिख आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। आगामी दिनों में स्थिति को सामान्य करने के लिए पुलिस को कड़े कदम उठाने के लिए भी कहा है। - चंद्रभानसिंह भाटी, उपखंड अधिकारी, शिव
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X