> > > >And remove encroachments, now will not move the action

हटा लो अतिक्रमण, अब नहीं हटे तो होगी कार्रवाई

2016-04-28 00:05:21


हटा लो अतिक्रमण, अब नहीं हटे तो होगी कार्रवाई
बाड़मेर।शहर में मंगलवार को यातायात व्यवस्था सुधरती नजर आई, जब खुद यातायात प्रभारी बाजार में पहुंचे और दुकानदारों को दुकानों के बाहर रखा सामान अंदर रखने को पाबंद किया। बीच बाजार में खड़े ठेलों को हटाया। पत्रिकाÓ की पहल पर बाजार में हुई इस कार्रवाई से आम आदमी ने राहत महसूस की। यातायात पुलिस ने दावा किया है कि इसका लगातार फॉलोअप करते हुए बाजार को इस तरह के अतिक्रमण से मुक्त किया जाएगा।

शहर के गांधी चौक से सदर बाजार व जवाहर चौक तक बदहाल यातायात व्यवस्था को लेकर पत्रिकाÓ ने कई बार प्रसाशन का ध्यान आकर्षित किया। सिलसिलेवार प्रकाशित समाचारों में शहर के भीतर भारी वाहनों के प्रवेश, आमजन को हो रही परेशानी का बयां किया। जाम में जकड़ता सदर बाजारÓ शीर्षक से प्रकाशित समाचार में उल्लेख किया कि अतिक्रमण से लोग परेशान हैं। इस पर मंगलवार को यातायात प्रभारी आनंद कुमार ने पत्रिकाÓ की मुहिम पर पुलिस के जवानों के साथ शहर का दौरा किया और बदहाल यातायात व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए। इस दौरान पत्रिकाÓ टीम ने शहर के भीतरी इलाकों में बदहाली को लेकर यातायात प्रभारी को अवगत करवाया।
यातायात प्रभारी ने मुख्य सड़क पर खड़े ठेला चालकों को हिदायत दी कि शहर की मुख्य सड़क पर ठेले खड़े ना करें। वहीं दुकानदारों को दुकान से सामान बाहर नहीं रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि जिस दुकान के बाहर सामान रखा है, उसे तुरंत हटा दें, अन्यथा इसे सीज कर चालान काटा जाएगा।

नो पार्किंग में कटे चालान

शहर के रेलवे स्टेशन से गांधी चौक में नो पार्किंग जोन व सड़क के बीच में खड़े वाहनों के चालान काटे गए। के्रन के माध्यम से सड़क के बीच खड़े वाहनों को हटाकर चालान काटे गए।
दुकानदारों में मचा हड़कंप

अचानक पुलिस लवाजमे को देखकर दुकानों के बाहर रखे सामान को दुकानदारों ने तुरंत अंदर ले लिया। वहीं दुकानों के आगे खड़े वाहनों
को हटाया।

व्यवस्था में होगा सुधार

शहर के भीतरी इलाकों में जहां पर समस्या आ रही है, वहां जवान तैनात करेंगे। दुकानदारों व ठेला चालकों से समझाइश की गई है। यातायात व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा। आनंद कुमार, यातायात प्रभारी, बाड़मेर

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X