scriptकार-बाइक की टक्कर, महिला की मौत | Patrika News
समाचार

कार-बाइक की टक्कर, महिला की मौत

शाजापुर. शाजापुर. एबी रोड पर सुनेरा थाने के पास रांग साइड चल रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार महिला को सिर में गंभीर चोट लगी। जिन्हें वहां से गुजर रही प्राइवेट एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। यहां इलाज के दौरान महिला की […]

शाजापुरApr 30, 2024 / 01:41 pm

Ashish Sikarwar

शाजापुर में रोड हादसा

शाजापुर में रोड हादसा

शाजापुर में सडक हादसा
शाजापुर.

शाजापुर. एबी रोड पर सुनेरा थाने के पास रांग साइड चल रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार महिला को सिर में गंभीर चोट लगी। जिन्हें वहां से गुजर रही प्राइवेट एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।
अस्पताल पुलिस चौकी के अनुसार सुनेरा थाने के आगे ग्राम भीलवाडिय़ा जोड़ पर रांग साइड चल रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर सवार महिला आनंद कुंवर गिरकर गंभीर घायल हो गई। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया था। यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। आनंद कुंवर बाई कैलादेवी मंदिर के पास देवास निवासी बताई जा रही है। जो तलेन की ओर से वापस बाइक पर सवार होकर देवास जा रही थी, लेकिन रास्ते में हादसे का शिकार हो गई।
पुलिसकर्मी के सूने मकान में ताला तोडक़र घुसे बदमाश
पुलिस लाईन में एमटी शाखा में पदस्थ एक पुलिसकर्मी के सूने मकान पर ही बदमाशों ने हाथ साफ कर दिया। जो ताला तोडक़र अंदर घुसे और वहां रखी नकदी व आभूषण लेकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
शाजापुर पुलिस लाइन में एमटी शाखा में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक गोविंदसिंह बार्गल का निजी मकान विजयनगर में स्थित है, जहां ये अपने परिवार के साथ रहते हैं। दो दिन पहले इनकी पत्नी, बेटा और बेटी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए खामखेड़ा और आष्टा गए हुए थे।

Home / News Bulletin / कार-बाइक की टक्कर, महिला की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो