scriptजेपी नड्डा ने ममता पर बोला हमला: पश्चिम बंगाल में मिल रहे बम-पिस्तौल, भाजपा जीतेगी 35 से ज्यादा सीटें | JP Nadda said Bombs and pistols are being found in West Bengal, BJP will win 35 seats | Patrika News
राष्ट्रीय

जेपी नड्डा ने ममता पर बोला हमला: पश्चिम बंगाल में मिल रहे बम-पिस्तौल, भाजपा जीतेगी 35 से ज्यादा सीटें

Lok Sabha Elections 2024 : भाजपा ने एक बार फिर संदेशखाली के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरा। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का कहना है कि भाजपा पश्चिम बंगाल में 35 से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतेगी।

नई दिल्लीApr 28, 2024 / 12:56 pm

Shaitan Prajapat

Lok Sabha Elections 2024 : भाजपा ने एक बार फिर संदेशखाली के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरा। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का कहना है कि भाजपा पश्चिम बंगाल में 35 से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतेगी। रविवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे जेपी नड्डा ने कहा कि संदेशखाली, ममता बनर्जी की निर्ममता और बर्बरता का संदेश चीख-चीख कर दे रहा है। ममता दीदी ने बंगाल को क्या बना दिया है? जहां रवींद्र संगीत गूंजना चाहिए था, वहां बम-पिस्तौल मिल रहे हैं।

एनएसजी कमांडो कर रहे है जनता की रक्षा

संदेशखाली में जनता की रक्षा के लिए एनएसजी कमांडो को भी उतरना पड़ा। इसी से समझ सकते हैं कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार ने किस तरह अराजकता फैला रखी है। मैं बंगाल के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता से अपील करता हूं कि आप सभी संदेशखाली पर ममता बनर्जी से जवाब मांगे।

भाजपा ने महिला सशक्तिकरण के दी मजबूती

प्रधानमंत्री मोदी ने संदेशखाली की पीड़िता को पार्टी का टिकट देकर भाजपा महिला सशक्तिकरण के संदेश को मजबूती दी है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को जवाब दिया है कि ये महिलाएं अकेली नहीं है उनके साथ पूरा समाज, पूरा देश खड़ा है। संदेशखाली में महिलाओं की इज्जत-आबरू और उनकी जमीनें बचाने के लिए वहां गई जांच एजेंसियों के अधिकारियों पर भी घातक हमला किया गया।

विदेशी रिवॉल्वर, कई गोलियां और कारतूस बरामद

जेपी नड्डा ने आगे कहा, मैं आज समाचार पढ़ रहा था कि संदेशखाली में तलाशी के दौरान सीबीआई ने तीन विदेशी रिवॉल्वर, पुलिस द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली एक रिवॉल्वर, बंदूकें, कई गोलियां और कारतूस बरामद किए हैं। इसी से समझा जा सकता है कि ममता सरकार ने राज्य में किस तरह अराजकता फैला रखी है। उन्होंने पूछा कि क्या ममता बनर्जी जनता को डराकर, उनकी जान लेकर चुनाव जीतेंगी। क्या नेताजी सुभाष चंद्र बोस, रवीन्द्रनाथ टैगोर, स्वामी विवेकानंद और महर्षि अरबिंदो जैसे मनीषियों ने ऐसे बंगाल की कल्पना की थी।

महिलाओं के अस्तित्व पर खतरा

संदेशखाली में जनता की रक्षा के लिए एनएसजी कमांडो को भी उतरना पड़ा। ममता दीदी, यदि आपको ऐसा लगता है कि आप ऐसा करके चुनाव जीत जाएंगी तो ये आपकी भूल है। जनता आपको इसका करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि हमने देखा कि ममता सरकार में तृणमूल कांग्रेस के शाहजहां शेख जैसे असामाजिक तत्व संदेशखाली में महिलाओं के अस्तित्व पर खतरा बने हुए हैं। महिलाओं के साथ जिस तरह का सलूक हो रहा है वह सच में बहुत ही संवेदनशील और कष्टदायी है।

Home / National News / जेपी नड्डा ने ममता पर बोला हमला: पश्चिम बंगाल में मिल रहे बम-पिस्तौल, भाजपा जीतेगी 35 से ज्यादा सीटें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो