script‘तीन चरणों में बीजेपी जीत चुकी है इतनी सीट’, अमित शाह ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- ‘यह चुनाव राहुल गांधी बनाम नरेंद्र मोदी’ | bjp has crossed 190 seat mark after third phase of lok sabha eletions 2024 said hm amit shah this election is narendra modi vs rahul gandhi | Patrika News
राष्ट्रीय

‘तीन चरणों में बीजेपी जीत चुकी है इतनी सीट’, अमित शाह ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- ‘यह चुनाव राहुल गांधी बनाम नरेंद्र मोदी’

चौथे चरण के मतदान से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनाम राहुल गांधी है।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 04:17 pm

Paritosh Shahi

लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेतृत्व वाली एनडीए 400 ने ज्यादा सीट जीतने का लक्ष्य रखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह समेत सभी बड़े नेता लगभग हर रैली ने इस आंकड़े को दोहरा रहे हैं जबकि विपक्षी पार्टियों का कहना है कि सत्ताधारी बीजेपी इस चुनाव में किसी भी हाल में 400 के आंकड़े को नहीं छू पाएगी। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने गुरुवार को तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2024 का चुनाव राहुल गांधी वर्सेज नरेंद्र मोदी का चुनाव है, यह चुनाव वोट फॉर जिहाद के अगेंस्ट, वोट फॉर विकास का है।

यह चुनाव वोट फॉर विकास का है

उन्होंने कहा, “2024 का चुनाव राहुल गांधी बनाम नरेंद्र मोदी का चुनाव है। यह चुनाव वोट फॉर जिहाद के विपरीत वोट फॉर विकास का चुनाव है। यह चुनाव राहुल गांधी की चाइनीज गारंटी के खिलाफ मोदी जी की भारतीय गारंटी का है।”

अमित शाह ने की भविष्यवाणी

अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि तीन चरण के चुनाव के बाद हम 200 के करीब पहुंच गए हैं। तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा, “सुन लो रेवंत रेड्डी इस बार तेलंगाना में हम 10 से ज्यादा सीट जीतने वाले हैं और तेलंगाना में डबल डिजिट मोदी जी को 400 पार कराने वाला है।”
गृहमंत्री ने कहा, “दो खेमे हैं। दोनों खेमों में सेनाएं तैनात हैं। अब आपको तय करना है कि देश किसके हाथों में रहेगा। एक तरफ इंडी गुट है, जिसने 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले और भ्रष्टाचार किया है। दूसरी ओर, 23 वर्षों तक मुख्यमंत्री और दस साल प्रधानमंत्री रहने के बावजूद कोई भी 25 पैसे का भी आरोप नहीं लगा सकता, ऐसे हैं हमारे नेता पीएम मोदी।”

रेवंत रेड्डी ने लगाए थे पीएम मोदी और अमित शाह पर आरोप

बता दें कि बुधवार को तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि एलन मस्क की कंपनी टेस्ला तेलंगाना में निवेश करना चाहती थी, लेकिन प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री ने उन्हें यहां आने से रोक दिया और दोनों ने मस्क पर गुजरात में निवेश करने को कहा।

Hindi News/ National News / ‘तीन चरणों में बीजेपी जीत चुकी है इतनी सीट’, अमित शाह ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- ‘यह चुनाव राहुल गांधी बनाम नरेंद्र मोदी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो