scriptAssam Rifles: असम राइफल्स को मिली बड़ी कामयाबी, जब्त की 9.83 करोड़ रुपये की ड्रग्स | assam rifles arrested 2 people and seized drugs worth rs 9.83 crore in mizoram | Patrika News
राष्ट्रीय

Assam Rifles: असम राइफल्स को मिली बड़ी कामयाबी, जब्त की 9.83 करोड़ रुपये की ड्रग्स

ड्रग तस्करों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए असम राइफल्स ने के जवानों ने मिजोरम में संयुक्त ऑपरेशन में 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है और 9.83 करोड़ रुपये से ज्यादा के ड्रग्स बरामद किए हैं।

नई दिल्लीApr 30, 2024 / 01:40 pm

Paritosh Shahi

असम राइफल्स ने अलग-अलग संयुक्त अभियानों में मिजोरम में दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 9.83 करोड़ रुपये से अधिक की नशीली दवाएं बरामद कीं। अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि नशीली दवाएं म्यांमार से तस्करी कर लाई गई थीं। असम राइफल्स के मुताबिक जवानों ने अन्य कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ मिलकर सोमवार को आइजोल से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से 6.66 करोड़ रुपये मूल्य की 20,000 मेथमफेटामाइन गोलियां बरामद कीं। एक अलग संयुक्त अभियान में रविवार रात चम्फाई जिले के जोखावथर से एक ड्रग तस्कर को पकड़ा गया। उसके कब्जे से 3.17 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद हुई। जब्त की गई दवाओं और पकड़े गए व्यक्तियों को आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए पुलिस को सौंप दिया गया है।

तस्करों पर कार्रवाई जारी

इससे पहले इसी राज्य के चंपई जिले में असम राइफल्स के जवानों ने मुस्तैदी दिखाते हुए 30.10 लाख रुपये की हेरोइन जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा आइजोल में भी कुछ दिन पहले 325.3 ग्राम हेरोइन जब्त की गई थी, जिसकी कीमत 2.27 करोड़ रुपए बताई गयी थी। इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। सुरक्षाबलों के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास होने की वजह से तस्कर इस इलाके को अपनी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए मुफीद समझते हैं।

Home / National News / Assam Rifles: असम राइफल्स को मिली बड़ी कामयाबी, जब्त की 9.83 करोड़ रुपये की ड्रग्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो