scriptJK से धारा 370 हटने पर हिन्दूवादी नेता बोले, आज गांधीवाद की हुई हार और गोडसेवाद की जीत, देखें वीडियो | removal of article 370 is victory of Godseism and defeat of ganghiism | Patrika News
मेरठ

JK से धारा 370 हटने पर हिन्दूवादी नेता बोले, आज गांधीवाद की हुई हार और गोडसेवाद की जीत, देखें वीडियो

J&K से धारा 370 हटने पर हिन्दू महासभा के कार्यालय में बजा ढोल
केंद्र सरकार के फैसले पर एक-दूसरे को खिलाई मिठाई
धारा 370 और 35ए कश्मीर से न हटना देश की बड़ी नाकामी थी

मेरठAug 05, 2019 / 08:55 pm

Iftekhar

hindu mahasabha

मेरठ. काश्मीर से धारा 370 और 35ए को लेकर की गई केंद्र सरकार की कार्रवाई से हिन्दू महासभा के कार्यालय में जश्न का माहौल है। कार्यालय में सुबह जैसे ही पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को इस बारे में पता चला कि केंद्र सरकार ने कश्मीर को लेकर बड़ा फैसला लिया है। इसको लेकर कार्यालय में गतिविधियां तेज हो गई है। देखते ही देखते कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की भीड़ कार्यालय में बढ़ने लगी है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा, VIDEO देखकर दंग रह जाएंगे आप

मीडिया ने जैसे ही कश्मीर से धारा 370 पर केंद्र सरकार का बड़ा निर्णय की खबर प्रसारित की। हिन्दू महासभा के कार्यालय में ढोल बजना शुरू हो गया। मिठाइयां मंगाई जाने लगी। हिन्दू महासभा के कार्यालय में लगी नाथूराम गोडसे की मूर्ति पर माल्यापर्ण कर उसके सामने दीपक जलाया गया। हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा कि आज हिन्दू महासभा की मांग पूरी हुई है इसलिए जश्न तो वाजिब है। उन्होंने कहा कि धारा 370 को हटाने की मांग सिर्फ हिन्दू महासभा कर रही थी। किसी अन्य दल ने इसको हटाने की कोई मांग नहीं की। यह भाजपा के एजेंडे में थी। लेकिन भाजपा ने कभी संसद में इसकी मांग नहीं रखी। लेकिन यह सुखद है कि भाजपा की सरकार आने के बाद भाजपा ने इस पर निर्णय लिया।

यह भी पढ़ें- सपा नेता आजम खान के शहर में दिनदहाड़े खूनी खेल से लोगों में फैली दहशत

हम 70 साल से इसकी मांग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज हम जश्न मना रहे हैं। आज गांधीवाद की हार हुई है और गोडसेवाद की जीत हुई है। आज से गांधी के सपने खंडित होने शुरू हुए हैं और गोडसे के सपने साकार होने शुरू हुए हैं। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही देश हिन्दू राष्ट्र बनेगा। उन्होंने कहा कि जब गोडसे को जेल में फांसी की सजा सुनाई गई थी तो उन्होंने जेल से ही कहा था कि धारा 370 जैसा कोई भी प्रावधान काश्मीर में नहीं होना चाहिए। नेहरू और उनके जैसे लोगों को कारागार में होना चाहिए। उन्होंने देश के साथ गद्दारी की थी। उन्होंने कहा कि आज हमारी बहुत बड़ी जीत हुई है। यह जीत हिन्दू राष्ट्र की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो