scriptLoksabha Election: चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करते ही ओमप्रकाश राजभर दिखा मंत्री का पावर | Lok Sabha Election: | Patrika News
मऊ

Loksabha Election: चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करते ही ओमप्रकाश राजभर दिखा मंत्री का पावर

Loksabha Election 2024: घोसी लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी अरविंद राजभर के केंद्रीय कार्यालय का उदघाटन शनिवार को हुआ। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के साथ भारतीय जनता पार्टी के कई नेता मौजूद रहे। वही गौर करने वाली बात यह रही की सुभासपा प्रत्याशी अरविंद राजभर के कार्यालय उद्घाटन के दौरान […]

मऊApr 27, 2024 / 08:24 pm

Abhishek Singh

Omprakash Rajbhar

Omprakash Rajbhar ने अरविंद राजभर के कार्यालय का किया उद्घाटन

Loksabha Election 2024: घोसी लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी अरविंद राजभर के केंद्रीय कार्यालय का उदघाटन शनिवार को हुआ। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के साथ भारतीय जनता पार्टी के कई नेता मौजूद रहे। वही गौर करने वाली बात यह रही की सुभासपा प्रत्याशी अरविंद राजभर के कार्यालय उद्घाटन के दौरान जय श्री राम का उद्घोष लगता रहा। जबकि उनकी पार्टी का नारा जय सुहेलदेव सुनने को नहीं मिला।
कार्यालय उद्घाटन के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 400 से ज्यादा सीट जीत करके मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। जिस तरीके से सरकार की योजनाओं का लाभ हर वर्ग के लोगों को मिला है उसी तरह चुनाव में हर वर्ग के लोग बीजेपी को ही वोट कर रहे हैं। यहां तक कि मुस्लिम समुदाय की महिलाएं भी मोदी जी को प्रधानमंत्री चुने जा रहीं हैं। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि माता की मौत की वजह से चुनाव प्रचार प्रसार में देरी हुई लेकिन अगले 7 दिनों के अंदर मैं पूरे लोकसभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार इतना तेज कर दूंगा कि सभी लोग छड़ी चुनाव चिन्ह को वोट देंगे।

ओम प्रकाश राजभर बोले मेरे पास मंत्री का पावर

ओम प्रकाश राजभर ने अपने बेटे यानी कि घोसी लोकसभा सीट से सुभासपा के प्रत्याशी अरविंद राजभर के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान एनडीए गठबंधन के मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी कार्यकर्ता को थाना पुलिस की शिकायत है तो सीधे मुझसे मिले । मेरे पास ऐसी ताकत है कि सब की बात सुनी जाएगी। ओमप्रकाश राजभर ने सपा के उम्मीदवार राजीव राय पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ प्रधान साथियों को बुलवाकर सपा प्रत्याशी से सपा का गमछा बंधवाया गया लेकिन जब शाम को उनसे मेरी फोन पर बात हुई तो उन्होंने कहा कि मंत्री जी हम लोग छड़ी को ही वोट करेंगे। ओमप्रकाश राजभर ने अपने मंत्रालय की बात करते हुए कहा कि मेरे पास ग्राम विकास विभाग है और सबको पता है कि इससे क्या हो सकता है, सभी लोग वोट छड़ी पर ही देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो