scriptViral Video: दादा की उम्र का दूल्हा और पोती की उम्र की दुल्हन, क्या जबरन कराई गई शादी? | Young girl married to old man video viral on social media | Patrika News
लखनऊ

Viral Video: दादा की उम्र का दूल्हा और पोती की उम्र की दुल्हन, क्या जबरन कराई गई शादी?

Viral News: वीडियो क्लिप में गौर करने वाली बात यह है कि दूल्हा- दुल्हन के साथ विवाह में आए हुए मेहमान भी शादी से खुश नहीं दिख रहे हैं।

लखनऊMay 10, 2024 / 03:46 pm

Aman Kumar Pandey

Young girl married to old man
Social Media News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं। लेकिन हर कोई दूल्हे को देखकर हैरान है और सबके मन में यही सवाल है कि भला ऐसा कैसे हो सकता है।
वीडियो क्लिप में गौर करने वाली बात यह है कि दूल्हा- दुल्हन के साथ विवाह में आए हुए मेहमान भी शादी से खुश नहीं दिख रहे हैं। इससे यह प्रतीत होता है कि यह शादी जबरन कराया गया होगा या कोई और अन्य कारण भी हो सकता है। हालांकि सार्वजनिक डोमेन में सटीक कारण या वजह का खुलासा नहीं किया गया है। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना भी बज रहा है।
यह भी पढ़ें

Agra में पत्नी ने नहीं मनाने दी सुहागरात जमकर हुआ बवाल, थाने पहुंचा मामला

सोशल मीडिया यूजर ने पूछा सवाल

इस जोड़े के बीच उम्र का इतना बड़ा फासला देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हो गए। उनमें से एक यूजर ने पूछा कि लड़की के साथ क्या गलती हुई? यूजर शायद यह पूछना चाहता था कि लड़कियों को ऐसे फैसले लेने के लिए कौन या फिर क्या प्रेरित करता है। एक अन्य ने कमेंट करते हुए कहा कि समाज हद से ज्यादा घृणित हो गया है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल होता ये वीडियो सही है या स्क्रिप्टेड है इसकी पुष्टि नहीं है।

Hindi News/ Lucknow / Viral Video: दादा की उम्र का दूल्हा और पोती की उम्र की दुल्हन, क्या जबरन कराई गई शादी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो