scriptसपा प्रत्याशी सनातन पांडेय के बचाव में उतरे अखिलेश यादव, बोले- पुलिस के दम पर वोट छीनती है भाजपा | Patrika News
लखनऊ

सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय के बचाव में उतरे अखिलेश यादव, बोले- पुलिस के दम पर वोट छीनती है भाजपा

Lok Sabha Election 2024: यूपी के बलिया से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार सनातन पांडे की मुश्किलें बढ़ गई हैं। चुनाव अधिकारी को धमकी दिए जाने के मामले में पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। इस पर अखिलेश यादव ने उनका बचाव किया है।

लखनऊApr 28, 2024 / 07:37 pm

Aman Pandey

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के संभल से सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है।

अखिलेश यादव ने कहा कि संभल के लोग बीजेपी को सबसे बड़ी हार दिलाने जा रहे हैं। भाजपा सरकार की डबल इंजन सरकार के दौरान किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई, युवाओं को नौकरी नहीं मिली। अब तो भाजपा नेताओं की भाषा ही बदल गई है। ये भाषा हारने वालों की होती है।

बलिया में सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय पर मुकदमा

बलिया में सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय के खिलाफ दर्ज मुकदमे को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने जो भी बातें कही है, किसी भाव में कह दी होगी। मुकदमा तो उन पर भी दर्ज होना चाहिए, जो बड़े मंचों से बड़ी जगह से आकर संविधान, देश की गंगा-जमुनी तहजीब और भाईचारे के खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं। क्या चुनाव आयोग उनके खिलाफ कार्रवाई करेगा?

राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने पर अखिलेश का जवाब

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि हमने पिछले चुनाव में देखा है कि बिजनौर, सहारनपुर और रामपुर में प्रशासन ने पुलिस लगाकर वोट को छीन लिया। अगर उन्होंने ये बात कही है तो उन्हें शक होगा क्योंकि पिछली बार भी मामूली वोटों से उनको हराया गया था। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के अमेठी‌ और रायबरेली से चुनाव लड़ने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि ये अच्छी बात है।

Home / Lucknow / सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय के बचाव में उतरे अखिलेश यादव, बोले- पुलिस के दम पर वोट छीनती है भाजपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो