scriptHoli Special : पढि़ए…आधुनिक राधा का ईमेल, हंसी से लोटपोट हो जाएंगे आप… | Holi Special: Modern Radha's Email Sand to Krishna | Patrika News
कोटा

Holi Special : पढि़ए…आधुनिक राधा का ईमेल, हंसी से लोटपोट हो जाएंगे आप…

आज तुम्हारी बहुत याद आ रही हैं। सोच रही थी होली नजदीक है, पुरानी यादें ताजा हो रही थी। थोड़ा चैटिंग कर लेती। तो मन बहल जाता। पर इस इंटरनेट कनेक्शन के मारे परेशान हूं।

कोटाMar 02, 2018 / 11:46 am

​Zuber Khan

holi special
प्यारे कृष्ण ,
आज तुम्हारी बहुत याद आ रही हैं। सोच रही थी होली नजदीक है, पुरानी यादें ताजा हो रही थी। थोड़ा चैटिंग कर लेती। तो मन बहल जाता। पर इस इंटरनेट कनेक्शन के मारे परेशान हूं। सुबह से पकड़ नहीं रहा। पता नहीं तुमने कौनसा सस्ता प्लान डलवा रखा है। जब देखो तब हैंग हो जाता है। सुबह मैंने तुम्हें मैसेज किया था। बहुत ही प्यार भरा। और अब यह श्यामा ने मुझे ही टेप दिया। यानी कि श्यामा और तुम….गजब है आजकल लोगों का कोई मोरल ही नहीं हैं। कोई भी कहीं भी, कैसे भी फाग उड़ाने लग जाता है। सभी का मन आजकल बहुत विचलित रहने लगा है।
Holi Special: कोटा रियासत में 9 दिन तक चलती थी होली की हुड़दंग, जानिए किस दिन क्या होता था खास

अब जमाने की क्या कहूं। मेरा खुद का यह हाल है। यह मैसेज, मैंने कौनसा लिखा है। एक फैन ने मुझे किया था। फेसबुक पर ही मिला है, डीपी में तो बड़ा क्यूट सा है। बहुत ही प्यारे-प्यारे कमेन्ट करता रहता है। अब तुम चिढ़ रहे होंगे। तो फिर क्या करूं, मुझसे यह तो नहीं होता कि तुम दुनिया भर में रसिया गाते रहो और मैं यहां तुम्हारे नाम की धूनी जलाए रखूं। जबसे नेट खराब हुआ है तुम्हारी बहुत ही याद आती है। क्या करूं। टाइम पास ही नहीं होता, इधर होली पास आ रही है और तुम मेरे पास नहीं हो। आओ तो इस बार कलर्स ब्रांडेड ही लाना। यह नहीं कि सोसायटी के स्टोर से घटिया कलर्स ही उठा लाओ। दो साल पहले भी तुमने ऐसे कलर्स यूज किए कि मेरा तो फेस ही बिगड़ गया। परिणाम में मुझे तो कलर से एलर्जी हो गई और तुम्हें मुझसे। यह मेल में सायबर कैफे से कर रही हूं।
#khulkarkheloholi : शादी नहीं हो रही है तो होली की आग में डाल दें हल्दी की सात गांठें
लौटती मेल से तुम मुझे इन्फार्म कर ही देना। मोबाइल तो तुम्हारा कोई रिस्पांस नहीं कर रहा। घंटी तो जा रही है। या तो तुम जानकर उठा नहीं रहे हो या किस कलमुंही के कारण साईलेंट कर रखा है। तुम्हारा शाम तक कोई रिस्पांस नहीं मिला। तो फिर ब्रेक-अप ही मान लेना। अगर आना तो तुम्हारी डेयरी की मिठाइयां मत ले आना। उनमें मिलावट पाई गई है। आजकल नारी विमर्श समिति की अध्यक्षा बन गई हूं। उन सदस्याओं ने पढ़ लिया तो जीने नहीं देंगी। सो होली की अग्रिम शुभकामनाओं सहित।
बस भवदीया…राधा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो