scriptचम्बल नदी के अप स्ट्रीम में मिले युवक-युवती के शव | Dead bodies of a young man and a girl found in Chambal river | Patrika News
कोटा

चम्बल नदी के अप स्ट्रीम में मिले युवक-युवती के शव

चंबल गार्डन बोट हाउस के पास मिले

कोटाApr 27, 2024 / 08:20 pm

shailendra tiwari

चंबल गार्डन बोट हाउस के पास मिले

चंबल गार्डन बोट हाउस के पास मिले

चंबल नदी की अप स्ट्रीम में शनिवार सुबह एक युवक व युवती के शव मिले हैं। गोताखोर रेस्क्यू टीम ने दोनों शवों को निकाल कर पुलिस को सौंपा है। पुलिस ने शव एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। पुलिस मृतक युवती व युवक की शिनाख्त के प्रयास कर रही है।
नगर निगम के गोताखोर चंगेज खान ने बताया कि सुबह 9 बजे करीब पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि अप स्ट्रीम में चंबल गार्डन बोट हाउस के पास चंबल नदी महिला का शव दिखाई दिया है। सूचना पर मौके पर पहुंचे। वहां महिला का शव दिखाई दे गया। महिला के शव के कुछ दूर एक युवक का भी शव पानी में दिखाई दिया। गोताखोर रेस्क्यू टीम ने दोनों शवों को पुलिस की मौजूदगी में हजीरा बस्ती शिवघाट के यहां से दोनों शव निकाले गए।
युवक के पास मिला एटीएम कार्ड

गोताखोर चंगेज खान ने बतया कि दोनों शव फूले हुए हैं। इससे प्रतीत होता है कि दोनों शव दो से तीन दिन तक पानी में रहे है। बाद में पानी की सतह पर आए। हुलिए से दोनों शव 20 से 25 साल उम्र के हैं। युवक के पास एटीएम कार्ड मिला है। दीपक सैन लिखा है। दादाबाड़ी थाना पुलिस ने दोनों शव मोर्चरी में रखवाकर शिनाख्त केे प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो