scriptनर्स ने डॉक्टर पर फेंका चाय, फिर कॉलर पकड़कर खसीटा, अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा, यह थी वजह | The nurse threw tea on the doctor, then dragged him by the collar, there was a huge uproar in the hospital, this was the reason | Patrika News
कोरबा

नर्स ने डॉक्टर पर फेंका चाय, फिर कॉलर पकड़कर खसीटा, अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा, यह थी वजह

Korba hindi news: कोयला कंपनी के प्रबंधन ने मेट्रन नर्स दीपा दास को बर्खास्त कर दिया है। उसकी ग्रेच्युटी को रोकने का निर्णय लिया है

कोरबाMay 06, 2024 / 07:41 am

चंदू निर्मलकर

cg news, cg hindi news, korba news, korba hindi news,
CG Hindi news: उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी के ऊपर चाय फेंकने और कॉलर पकड़कर घसिटने के मामले में कोयला कंपनी के प्रबंधन ने मेट्रन नर्स दीपा दास को बर्खास्त कर दिया है। उसकी ग्रेच्युटी को रोकने का निर्णय लिया है।
घटना वर्ष 2021 का है। दीपका के प्रगति नगर स्थित डिस्पेन्सरी डॉ. यूपी सिंह उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। जुलाई 2021 में कार्य में लापरवाही बरतने पर डॉ. यूपी सिंह ने नर्स दीपा दास के कार्यों को लेकर असंतोष जताया था। इससे दीपा दास नाराज हो गई थी। विवाद इतना बढ़ गया था कि 17 जुलाई 2021 को डॉ. यूपी सिंह के ऊपर दीपा दास ने चाय फेंक दिया था।

Korba hindi news: मरीजों के सामने दी डॉक्टर को दी गाली

उनके कॉलर को पकड़ लिया था और डॉक्टर को घसिट कर बाहर तक ले आई थी। मरीज पंजीयन कक्ष के पास गाली-गलौज और मारपीट भी की थी। इसके बाद अस्पताल में जमकर हंगामा और विवाद हुआ था। यूपी सिंह ने दीपा दास के खिलाफ कार्रवाई को लेकर प्रबंधन के अधिकारियों से मांग की थी। इस मामले में प्रबंधन के समक्ष लिखित में शिकायत दर्ज कराया था।

Korba Crime news: गवाह पेश नहीं कर सकी नर्स

प्रबंधन मामले की जांच कर रहा था। दीपा दास के खिलाफ 30 जुलाई 2021 को आरोप पत्र देकर स्पष्टिकरण मांगा गया था। लेकिन उनकी ओर से संतोषजनक जवाब नहीं आया। मामले की विभागीय जांच का निर्णय कोयला कंपनी ने लिया। तब से लेकर 11 अप्रैल 2024 तक दीपा दास के विरूद्ध विभागीय जांच हुई। इसके लिए टीम 54 बार बैठी। 34 बैठकों में दीपा दास की ओर से जांच कार्रवाई को आगे की बढ़ाने अर्जी दी गई। लेकिन वह ऐसा कोई गवाह प्रस्तुत नहीं कर सकी। जिससे उस पर लगे आरोप झूठे साबित हों।

Hindi News/ Korba / नर्स ने डॉक्टर पर फेंका चाय, फिर कॉलर पकड़कर खसीटा, अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा, यह थी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो