scriptफेरे लिए, मांग में भरा सिंदूर और फिर लग्न वेदी में लात मारकर दुल्हन को छोड़ चला गया दूल्हा, पढ़ें पूरी खबर | groom left bride in mandap after all wedding rituals | Patrika News
खरगोन

फेरे लिए, मांग में भरा सिंदूर और फिर लग्न वेदी में लात मारकर दुल्हन को छोड़ चला गया दूल्हा, पढ़ें पूरी खबर

दूल्हे के छोड़कर जाने के सदमे से बेहोश हुई दुल्हन, इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, परिजन ने थाने पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत, दूल्हे और लड़के वालों पर गंभीर आरोप..

खरगोनApr 28, 2024 / 08:00 pm

Shailendra Sharma

groom left bride in mandap
खरगोन में एक शादी के दौरान उस समय हंगामा मच गया जब सात फेरे लेने और मांग में सिंदूर भरने के बाद दूल्हे ने लग्न वेदी को लात मारी और दुल्हन को मंडप में ही छोड़कर चला गया। दूल्हे के पीछे-पीछे बारात भी खाली हाथ लौट गई और जब दुल्हन ने ये सब अपनी आंखों से देखा तो वो सदमे में आकर बेहोश हो गई। इस सबके बीच हंगामा मच गया। दुल्हन पक्ष का आरोप है कि दूल्हा पक्ष ने 2 लाख रूपए की मांग की थी और जब दहेज नहीं दिया तो ये बखेड़ा कर दिया।

दहेज में मांगे 20 लाख


दुल्हन की मां रेखा मंडलोई ने बताया कि उनकी बेटी रक्षा का विवाह खरगोन निवासी आनंद गराशे से तय हुआ था। करीब दो साल पहले सगाई हुई थी। शनिवार रात दोनों की शादी शहर के नूतन नगर स्थित बैंक्वेट हॉल में हो रही थी। इसमें शादी के बाद लगन के समय दूल्हे आनंद गराशे और उसके पिता कसल गराशे, बलराम गराशे, श्याम गराशे, भरत गराशे ने दहेज के रूप में 20 लाख रुपये देने की मांग की, जो हम नहीं दे सके। इस पर पहले दूल्हे के परिजन कार्यक्रम स्थल से चले गए। बाद में उन्होंने दूल्हे को मोबाइल फोन पर कॉल किया। इस पर दूल्हे आनंद ने फेरे लेने और दुल्हन की मांग भरने के बाद तलवार निकाली और लग्न वेदी को लात मारी और वह भी शादी छोड़ कर चला गया।
यह भी पढ़ें

पुलिस को आता देख फेरे छोड़कर भागा दूल्हा, ये है पूरा मामला



दूल्हा पक्ष बोला- हमने नहीं मांगा दहेज


वहीं दूल्हे के भाई का कहना है कि विवाद की वजह दहेज नहीं है क्योंकि हमने तो दहेज मांगा ही नहीं। शादी से पहले ही हमारे बीच कुछ लोगों को शादी में न बुलाने की बात तय हुई थी लेकिन दुल्हन पक्ष ने उन लोगों को शादी में बुला लिया। दूल्हा उन लोगों को देखकर नाराज हो गया और स्टेज पर बैठने से नाराज हो गया। इस दौरान दुल्हन के मामा ने दूल्हे के साथ विवाद कर उसे अपशब्द कहे। फिलहाल पुलिस ने दुल्हन पक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

लव मैरिज के तीन साल बाद पटवारी पति ने पत्नी को मार डाला, बोरी में भरकर डैम में फेंकी लाश


Home / Khargone / फेरे लिए, मांग में भरा सिंदूर और फिर लग्न वेदी में लात मारकर दुल्हन को छोड़ चला गया दूल्हा, पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो