scriptराजस्थान में भाजपा विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज, वोटिंग के दौरान सुरक्षाकर्मी को धमकाने का आरोप | FIR registered against BJP MLA Babu Singh Rathore from Shergarh, Rajasthan | Patrika News
जोधपुर

राजस्थान में भाजपा विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज, वोटिंग के दौरान सुरक्षाकर्मी को धमकाने का आरोप

MLA Babu Singh Rathore : विधायक ने कहा कि मेरे व्यवहार से किसी को ठेस पहुंची हो तो क्षमा प्रार्थी हूं। इतने दिन शांति थी, अब अचानक एफआईआर दर्ज हुई है। यह मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश है।

जोधपुरMay 06, 2024 / 07:31 am

Anil Prajapat

BJP Lok Sabha Elections 2024
Shergarh MLA Babu Singh Rathore : जोधपुर। मतदान के दौरान सीमा सुरक्षा बल के जवान को धमकाने व अनुचित दबाव डालने के मामले में चामूं थाने में शेरगढ़ से भाजपा विधायक बाबूसिंह राठौड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।
पुलिस के अनुसार 26 अप्रेल को नाथड़ाऊ गांव के मतदान केन्द्र पर विधायक बाबू सिंह कुछ ग्रामीणों के साथ घुसे थे। पीठासीन अधिकारी बालू सिंह खींची को धमकाने का आरोप है। वहां तैनात सीमा सुरक्षा बल के एसआई यूपी निवासी विकास कुमार ने विधायक के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी।

इधर, महिला ने सुरक्षाकर्मी के खिलाफ दर्ज करवाया केस

दूसरी तरफ, एक महिला ने सीसुब के सुरक्षाकर्मी के खिलाफ परस्पर विरोधी मामला दर्ज कराया है। उसने मतदान के लिए जाने के दौरान सुरक्षाकर्मी पर अभद्र शब्दों का प्रयोग करने व लज्जा भंग करने के प्रयास का आरोप लगाया है।

एसपी बोले-परस्पर विरोधी मामला दर्ज

जोधपुर (ग्रामीण) पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने कहा कि शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह के खिलाफ सीमा सुरक्षा बल के उप निरीक्षक ने एफआईआर दर्ज करवाई है। इसके बाद एक महिला ने भी परस्पर विरोधी मामला दर्ज कराया है।

विधायक बोले-ये मेरे खिलाफ साजिश

शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़ ने कहा कि मेरे व्यवहार से किसी को ठेस पहुंची हो तो क्षमा प्रार्थी हूं। इतने दिन शांति थी, अब अचानक एफआईआर दर्ज हुई है। यह मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश है।

Hindi News/ Jodhpur / राजस्थान में भाजपा विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज, वोटिंग के दौरान सुरक्षाकर्मी को धमकाने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो