scriptहथियार दिखाकर 15 लाख की लूट मामला, ऑफिस में काम करने वाली महिला सहित तीन गिरफ्तार | Three miscreants who looted 15 lakhs at gunpoint have been arrested | Patrika News
जयपुर

हथियार दिखाकर 15 लाख की लूट मामला, ऑफिस में काम करने वाली महिला सहित तीन गिरफ्तार

अशोक नगर थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने युधिष्ठर मार्ग सी-स्कीम स्थित एक ऑफिस में काम करने वाली महिलाओं को हथियार दिखाकर 15 लाख रुपए लूट का खुलासा करते हुए गुरुवार को एक महिला सहित तीन जनों को गिरफ्तार किया हैं।

जयपुरMay 09, 2024 / 10:13 pm

Lalit Tiwari

अशोक नगर थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने युधिष्ठर मार्ग सी-स्कीम स्थित एक ऑफिस में काम करने वाली महिलाओं को हथियार दिखाकर 15 लाख रुपए लूट का खुलासा करते हुए गुरुवार को एक महिला सहित तीन जनों को गिरफ्तार किया हैं। घटना के समय मौजूद महिला कर्मचारी और उसका साथी मुख्य साजिशकर्ता निकले। पुलिस अब लूट की राशि को बरामद करने का प्रयास कर रही है।
डीसीपी (साउथ) दिगंत आनंद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मुकेश गुप्ता सेन्ट्रल कॉलोनी रोड नम्बर 8 मुरलीपुरा, शिप्रा गुप्ता दादी का फाटक मुरलीपुरा और मनजीत सिंह राठौड़ गणपति विहार सीकर रोड राजावास हरमाड़ा का रहने वाला हैं। पुलिस इस मामले में फरार अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।
ऐशो आराम की जिदंगी जीने के लिए रची साजिश
पुलिस ने बताया कि पीड़ित के ऑफिस में काम करने वाली महिला शिप्रा गुप्ता तलाकशुदा है। वह बहुत सामान्य परिवार से और वर्तमान के चलने रईस लोगों की तरह शौक रखती है। ऐशो आराम की जिदंगी जीने की आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए उसने अपने दोस्त मुकेश गुप्ता के साथ योजना बनाते हुए मनजीत सिंह के मार्फत भरत सिंह से सम्पर्क किया और लूट की वारदात को अंजाम दिया। शिप्रा मौके पर मौजूद रहकर आरोपियों को घटनास्थल के बारे में जानकारी देती रही। मुकेश गुप्ता घटनास्थल परिसर के बाहर खड़ा रहकर निगरानी करता रहा। तथा बाद में आरोपी भरत सिंह और उसके साथी लूट की राशि लेकर मौके से फरार हो गए। जिनके साथ मुकेश गुप्ता भी रास्ता दिखाता हुआ स्कूटी से उनके साथ निकल गया।

Hindi News/ Jaipur / हथियार दिखाकर 15 लाख की लूट मामला, ऑफिस में काम करने वाली महिला सहित तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो