scriptRajasthan Politics : गुलाब कोठारी की राजनीतिक दलों के नेताओं से चर्चा, चुनावी माहौल पर किया संवाद | Rajasthan Politics : | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics : गुलाब कोठारी की राजनीतिक दलों के नेताओं से चर्चा, चुनावी माहौल पर किया संवाद

गुलाब कोठारी ने राजनीतिक दलों के नेताओं से चर्चा की। कोठारी से उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी सहित कई नेता मिले। इस दौरान प्रदेश के विकास के मुद्दों के अलावा चुनावी माहौल को लेकर चर्चा हुई।

जयपुरApr 27, 2024 / 01:02 pm

जमील खान

जयपुर. लोकसभा चुनाव को लेकर जन गण मन यात्रा के तहत शुक्रवार को भी जयपुर में राजस्थान पत्रिका के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी ने राजनीतिक दलों के नेताओं से चर्चा की। कोठारी से उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी सहित कई नेता मिले। इस दौरान प्रदेश के विकास के मुद्दों के अलावा चुनावी माहौल को लेकर चर्चा हुई। प्रदेश में इन्फ्राास्ट्रक्कर डवलपमेंट और औद्योगिक विकास तेजी से होने से प्रदेश कैसे विकास के मॉडल पर आगे बढ़ेगा, इन तमाम बातों को लेकर खुलकर संवाद हुआ।
मिशन-25 पूरा होकर रहेगा-तिवाड़ी : राज्यसभा सांसद और भाजपा के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने कहा है कि भाजपा का मिशन-25 पूरा होगा, यह साफ हो गया है। चुनाव में दो तरह की स्थिति बनी। पहले चरण में देखें तो कांग्रेस ने जिन सीटों पर दूसरे दलों को समर्थन किया, वहां कांग्रेस के नेता निष्क्रिय रहे, इसलिए मतदान के लिए कांग्रेस वोटर कम निकले। इससे भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित होकर दूसरे चरण में जुट गए। नतीजा, कई सीटों पर बम्पर वोटिंग हुई जो भाजपा के पक्ष में है। दो सीट पर काफी अच्छा त्रिकोणीय मुकाबला है और यहां मतदान प्रतिशत ज्यादा भी हुआ। दोनों चरणों में जिस भी तरह की स्थिति बनी, वह भाजपा के पक्ष में रही है, ऐसे में भाजपा अपने मिशन को पूरा करेगी।
असल मुद्दों से भटका रहे-जसवंत : कांग्रेस के प्रदेश महासचिव व वॉररूम प्रभारी जसवंत गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस के न्याय पत्र से भाजपा घबरा गई है। कांग्रेस की गारंटी के बाद प्रधानमंत्री गारंटी की बात कर रहे हैं, लेकिन दूसरे चरण में असल मुद्दों से हटकर दूसरी बात करने लग गए। जनता समझ चुकी है और दूसरे चरण के बाद स्थिति स्पष्ट होती नजर आएगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने न्याय पत्र पर इतनी चर्चा कर दी कि अब हर कोई कांग्रेस का न्याय पत्र पढ़ रहा है।
पीएम ने जो गारंटी दी वो पूरी की-श्रवणसिंह : भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्रवणसिंह बगड़ी ने कहा कि भाजपा सरकार ने जो कहा वो किया। पीएम नरेन्द्र मोदी ने जो गारंटी दी, वो पूरी की। पूरे देश में भाजपा को समर्थन मिल रहा है। राज्य की भाजपा सरकार ने सबसे पहले जो वादे युवा और प्रदेश की जनता से किए थे, उन्हें समर्पित भाव से पूरा करने में जुट गई है। पेपर लीक के मामले में एसआइटी का गठन कर युवाओं के साथ न्याय करने का काम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो