scriptCrime: नहाते समय बनाया युवती का वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था मकान मालिक | Crime made obscene video of girl threat to viral landlord arrested | Patrika News
इंदौर

Crime: नहाते समय बनाया युवती का वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था मकान मालिक

Crime: मध्य प्रदेश के इंदौर का मामला

इंदौरMay 09, 2024 / 02:10 pm

Sanjana Kumar

crime
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में किराए से रहने वाली युवती का नहाते समय आपत्तिजनक वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घिनौनी करतूत को अंजाम देने वाला खुद मकान मालिक ही था। यही नहीं ये मकान मालिक युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी कर रहा था। मामला तब सामने आया जब, मकान मालिक की करतूत से आहत युवती पुलिस थाने पहुंच गई।

ब्लैकमेल कर मांग रहा था रुपए

जानकारी के मुताबिक परदेशीपुरा पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर मकान मालिक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपित किराएदार युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। मकान मालिक ने युवती का नहाते हुए वीडियो बना लिया था। इसके बाद आरोपित युवती से रुपए-पैसों की मांग करने लगा था। युवती ने अपने पिता को घटना बताई। इस मामले में बुधवार रात पुलिस थाना में केस दर्ज करवाया गया।

युवती ने बदल लिया था मकान

टीआइ पंकज द्विवेदी ने बताया कि 26 वर्षीय युवती ने नितिन नामक शख्‍स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह नितिन के घर किराए से रहने आई थी। युवती की शादी हो गई है, लेकिन उसका पति साथ नहीं रहता था। बताया जाता है कि इसी दौरान नितिन ने युवती के आपत्तिजनक अवस्था में वीडियो बना लिए थे।
आरोपी ने युवती को ब्लैकमेल किया और धमकाया। परेशान युवती ने मकान भी बदला लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

Hindi News/ Indore / Crime: नहाते समय बनाया युवती का वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था मकान मालिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो