scriptगृहमंत्री अमित शाह ने राहुल- अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- दो शहजादे सत्ता में आ गए तो राम मंदिर में लगवा देंगे बाबरी ताला | Lok Sabha Elections 2024 Amit Shah targeted Rahul Akhilesh says If two princes come to power they will get Babri lock installed in Ram temple | Patrika News
हरदोई

गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल- अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- दो शहजादे सत्ता में आ गए तो राम मंदिर में लगवा देंगे बाबरी ताला

UP Lok Sabha Elections 2024: गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को हरदोई में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गलती से भी यदि राहुल और अखिलेश सत्ता में आ गए तो ये दोनों शहजादे अयोध्या के राम मंदिर पर बाबरी ताला लगा देंगे।

हरदोईMay 08, 2024 / 07:45 pm

Anand Shukla

Lok Sabha Elections 2024 Amit Shah targeted Rahul Akhilesh says If two princes come to power they will get Babri lock installed in Ram temple
UP Loksabha Elections 2024: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को हरदोई और कन्नौज में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “राहुल बाबा कहते हैं कि हम सरकार में आएंगे, तो धारा 370 और तीन तलाक वापस लाएंगे। मैं आपको बता देता हूं कि गलती से भी यदि राहुल और अखिलेश सत्ता में आ गए तो ये दोनों शहजादे अयोध्या के राम मंदिर पर बाबरी ताला लगा देंगे।”
हरदोई में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “अभी- अभी पाकिस्तान ने राहुल गांधी की प्रशंसा की। एक पत्रकार ने मुझसे पूछा कि राहुल की प्रशंसा पाकिस्तान क्यों कर रहा है? तो मैंने कहा, सर्जिकल स्ट्राइक होती है, राहुल विरोध करते हैं। नक्सली मरते हैं, राहुल विरोध करते हैं। अनुच्छेद 370 हटती है, राहुल विरोध करते हैं। राम मंदिर बनता है, राहुल विरोध करते हैं। राहुल पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं और पाकिस्तान राहुल का समर्थन करता है।”

राहुल गांधी को चुनाव के बाद निकालनी पड़ेगी कांग्रेस ढूंढो यात्रा

अमित शाह ने कहा, “राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी, चुनाव के बाद कांग्रेस ढूंढो यात्रा निकालनी पड़ेगी। राहुल अमेठी से वायनाड गए और वायनाड से रायबरेली आ गए। रायबरेली में भी राहुल गांधी हारने वाले हैं। तीन चरण में हमारे नेता नरेंद्र मोदी 190 सीटें पार कर चुके हैं और ये चौथा चरण 200 पार करके 400 की ओर जाने का चरण है। समाजवादी पार्टी- कांग्रेस, दोनों का सूपड़ा साफ हो गया है।

जिन्ना को महान बताने पर अमित शाह ने की अखिलेश यादव की आलोचना

अमित शाह ने कहा, “हरदोई अपने प्रिय नेता अटल जी की भी कर्मभूमि रही है। जनसंघ के जमाने से 1962 में हरदोई ने यहां दीपक जलाकर जनसंघ को आगे बढ़ाया। 2021 में अखिलेश हरदोई में सरदार पटेल की प्रतिमा का उद्घाटन करने आए थे और कह गए कि मोहम्मद अली जिन्ना महान व्यक्ति थे। अखिलेश यादव को इतिहास पढ़ना चाहिए क्योंकि वह जिन्ना ही थे जो भारत के विभाजन के लिए जिम्मेदार थे। अखिलेश केवल वोट बैंक की राजनीति के कारण ऐसे बयान दे रहे हैं।”

राहुल गांधी के विदेश जाने पर अमित शाह ने कसा तंज

अमित शाह ने कहा, “जब यहां तापमान बढ़ता है तो राहुल बाबा थाईलैंड चले जाते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 23 साल में छुट्टी नहीं ली है। इंडिया ब्लॉक के सदस्यों का कुल घोटाला मूल्य 12 लाख करोड़ रुपए है, जबकि कोई भी किसी छोटे से भ्रष्टाचार के लिए भी पीएम मोदी को दोषी नहीं ठहरा सकता है।

Hindi News/ Hardoi / गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल- अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- दो शहजादे सत्ता में आ गए तो राम मंदिर में लगवा देंगे बाबरी ताला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो