scriptपहले घर से भागकर की शादी, अब युवती का बदला मूड, प्रेमी पर ही दर्ज करवाया रेप केस | Patrika News
हनुमानगढ़

पहले घर से भागकर की शादी, अब युवती का बदला मूड, प्रेमी पर ही दर्ज करवाया रेप केस

Rajasthan Crime News : हनुमानगढ़. परिजनों की मर्जी के खिलाफ विवाह करने वाले प्रेमी युगल के अपहरण व मारपीट मामले में नया मोड़ आ गया है। युवती ने कथित प्रेमी के खिलाफ महिला थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। वहीं इससे पहले प्रेमी युवक के पर्चा बयान पर टाउन पुलिस ने बुधवार रात […]

हनुमानगढ़Apr 27, 2024 / 12:36 pm

जमील खान

Rajasthan Crime News : हनुमानगढ़. परिजनों की मर्जी के खिलाफ विवाह करने वाले प्रेमी युगल के अपहरण व मारपीट मामले में नया मोड़ आ गया है। युवती ने कथित प्रेमी के खिलाफ महिला थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। वहीं इससे पहले प्रेमी युवक के पर्चा बयान पर टाउन पुलिस ने बुधवार रात युवती के परिजनों पर एससीएसटी एक्ट, अपहरण, छीनाझपटी, मारपीट आदि धारा ओं में मामला दर्ज किया था।
इस मामले में टाउन पुलिस ने शुक्रवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। जांच अधिकारी एससीएसटी सैल सीओ रणवीर साईं ने बताया कि बुधवार रात इमीलाल नायक ने पर्चा बयान से मामला दर्ज कराया था कि उसे व उसकी पत्नी को मंगलाराम वगैरह कोलायत से अपहरण कर लाए तथा अपनी ढाणी के पास ले जाकर मारपीट की। इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है तथा आरोपी मंगलाराम भाट निवासी वार्ड आठ, 26 एसएसडब्ल्यू फतेहगढ़ हाल जोड़कियां तथा कृष्ण भाट निवासी सालीवाला को गिरफ्तार किया गया है।
शुक्रवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। कृष्ण भाट को जेल भिजवा दिया तथा मंगलाराम का पीसी रिमांड मंजूर करवाया गया। वहीं युवती ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया कि संदीप उर्फ इमीलाल निवासी जोड़कियां, पुष्पा पत्नी ओमप्रकाश व ओमप्रकाश निवासी रोड़ांवाली उसे नशीली वस्तु खिलाकर ले गए। संदीप ने उससे दुष्कर्म किया। सीओ साईं ने बताया कि दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाने वाली पीडि़ता के बयान करवा दिए गए हैं। दोनों प्रकरणों की जांच एससीएसटी सैल सीओ रणवीर साईं कर रहे हैं।
विवाहिता ने दर्ज करवाया छेड़छाड़ का मामला
हनुमानगढ़. एक विवाहिता ने छेड़छाड़ करने के आरोप में महिला पुलिस थाना में शुक्रवार को एक जने के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसार एक विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि वह बुधवार शाम करीब पांच बजे कोर्ट परिसर में तारीख पेशी के बाद घर जाने के लिए रवाना हुई। तभी महावीर पुत्र बलराम सुथार निवासी किशनपुरा दिखनादा अपनी बाइक पर आया और कोर्ट परिसर में उसके आगे बाइक रोककर गंदे इशारे किए व छेड़छाड़ की। अधिवक्ताओं को आता देखकर महावीर वहां से भाग गया। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो