scriptFitness Style Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा की फोटोज से जानिए कैसे खरीदें सही स्पोर्ट्स वियर | Patrika News
फैशन

Fitness Style Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा की फोटोज से जानिए कैसे खरीदें सही स्पोर्ट्स वियर

5 Photos
1 year ago
1/5

अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को एक पॉपुलर स्पोर्ट्स वियर ब्रांड के लिए की गयी फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। अनुष्का इस स्पोर्ट्स वियर की ब्रांड एंबेसडर है। अनुष्का के इन बेहतरीन फोटोज से सीखते हैं की एक अच्छे स्पोर्ट्सवेयर को कैसे चुनना चाहिए।

2/5

Goals: अपनी फिटनेस एक्टिविटी को ध्यान में रखते हुए स्पोर्ट्स वियर खरीदें। हर एक्टिविटी के लिए अलग तरह के ऑउटफिट अवेलेबल होते हैं। सावधानी से अपना कम्फर्ट देखते हुए चुनें।

3/5

Run: अनुष्का शर्मा ने ब्लैक जैकेट के साथ शॉर्ट्स व स्पोर्ट्स ब्रा पहना है। रनिंग के लिए इस तरह का स्टाइल परफेक्ट है।

4/5

Quality Fabric: एक्सरसाइज के दौरान अपना कम्फर्ट सुनिश्चित करने के लिए ऐसे कपड़े खरीदें जिससे सांस लेना आसान हो। फिटनेस के नाम पर टाइट और दम घुटने वाले कपड़े ना खरीदें। इस बात का ख्याल भी रखें कि आपका स्पोर्टवेयर हाई क्वालिटी का हो जो पसीना या मॉइस्चर सोख ले और आपको कम्फर्ट दे। (Durable athletic wear and Moisture-wicking fabric)

5/5

Stays Longer: वर्कऑउट के बाद अक्सर कपडे पसीने से भर जाते हैं। ऐसे में कपड़ों को रेगुलर धोना उचित है। इसलिए कैसे खररदते समय इस बात का धायण भी रखें की वे धुलने के बावजूद ज्यादा समय तक चले। ऐसे कपड़े चुनें जो मजबूत बने हों और बार-बार धोने और इस्तेमाल करने पर भी टिके रहें।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.