scriptCannes 2023: रेड कारपेट पर मृणाल का लुक ‘घूंघट से ग्लैमर’ तो उर्वशी का लिपस्टिक लुक ‘बोल्ड या ब्यूटीफुल’ | Patrika News
फैशन

Cannes 2023: रेड कारपेट पर मृणाल का लुक ‘घूंघट से ग्लैमर’ तो उर्वशी का लिपस्टिक लुक ‘बोल्ड या ब्यूटीफुल’

7 Photos
1 year ago
1/7

Cannes 2023: इन दिनों चल रहे कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2023) के तीसरा दिन फिर छाया इंडियन सेलिब्रिटीज का जादू। एक और जहां एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने रेड कार्पेट पर खूबसूरत कट-आउट ड्रेस पहना वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन और उर्वशी रौतेला भी अपने अलग-अलग अंदाज में नजर आए।

2/7

Captivating Beauty Trends: मृणाल ठाकुर जो ब्रांड 'ग्रे गूज' का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, ने फिर एक बार अपने ऑउटफिट से लोगों का ध्यान आकर्षित किया। मृणाल ने व्हाइट कट आउट गाउन पहना जिसपर एक शानदार लंबी ट्रेन थी। मृणाल ने यहां कस्टम मेड फाल्गुनी और शेन पीकॉक गाउन पहना है। साथ ही उन्होंने क्रिश्चियन लुबोटिन (Christian Louboutin) के फुटवियर और वैंडल्स वर्ल्ड (Vandals World ) से झुमके पहन कर लुक को पूरा किया।

3/7

From Ghunghat to Glamour: अपने ग्लमौरस लुक से पहले मृणाल ने कस्टम अनामिका खन्ना आउटफिट पहना था। इस ऑउटफिट में एम्ब्रॉयडरी से भरा क्रॉप्ड फुल-स्लीव ब्लाउज़, मैचिंग स्कर्ट और घूंघट की तरह सिर को कवर करने वाला एक प्रिंटेड हुड था। इस देसी लुक के बाद मृणाल ने फिर एक बार सेक्सी लुक लिया अपने वाइट कूट आउट गाउन से। इस मेकओवर को देखते हुए कह सकते है 'पार्वती बानी पू'।

4/7

Allure of Scattering Style: उर्वशी रौतेला ने रेड कार्पेट लुक के लिए एक ऑफ-द-शोल्डर प्लंजिंग नेकलाइन वाला गाउन चुना। इसके ओम्ब्रे स्कर्ट पर गोल्ड एम्ब्रॉयडरी व नीले और क्रीम कलर में फिश-स्केल एम्बेलिशमेंट और एक फ्लोर-स्वीपिंग हेम लेंथ दिखी।

5/7

Gimmick or Glamour: पिछले दिनों उर्वशी रौतेला ने इस फेस्टिवल अपनी शुरुआत करते हुए पिंक गाउन पहना। हालांकि उनकी ऑउटफिट से ज़्यादा उनके कार्टियर का क्रोकोडाइल नेकलेस काफी चर्चा में रहा। इसी तरह फेस्टिवल के तीसरे दिन उर्वशी अपनी नीली रंग की लिपस्टिक के कारण चर्चा में रहीं।

6/7

Vanity Fair Gala: कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर अपना 'देसी लुक' देने के बाद, सारा अली खान फ्रेंच रिवेरा में एक और लुक में नजर आयीं।

7/7

Feeling too Glam: इंस्टाग्राम पर सारा ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की जो उन्होंने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, वैनिटी फेयर के वार्षिक कान फिल्म फेस्टिवल पार्टी में क्लिक करवाई। यहां सारा ने दिलकश शिमरिंग गाउन पहना है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.