scriptCannes 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर कान फिल्म फेस्टिवल में करेंगी डेब्यू, ग्रे गूज को करेंगी रिप्रेजेंट | Patrika News
फैशन

Cannes 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर कान फिल्म फेस्टिवल में करेंगी डेब्यू, ग्रे गूज को करेंगी रिप्रेजेंट

5 Photos
1 year ago
1/5

Cannes 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर कान फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और वे 17-19 मई 2023 को फ्रेंच रिवेरा में होंगी।

2/5

Style and Grace: अपने एक्टिंग टैलेंट के अलावा मृणाल अपनी फैशन चॉइस और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। कान में अपने डेब्यू के बारे में बात करते हुए, मृणाल कहती हैं, "मैं पहली बार इस पॉपुलर और प्रेस्टीजियस फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने जा रही हूँ और अपने डेब्यू को लेकर मैं बहुत एक्ससिटेड हूँ।"

3/5

Bold and Beautiful: मृणाल ठाकुर अपने बेबाक अंदाज और फैशन चॉइस के लिए जानी जाती हैं। मृणाल हर स्टाइल और फैशन को अपने अंदाज में ढाल लेती है, फिर चाहे वह रेड कार्पेट पर हो या कैजुअल आउटिंग, वह खुद को स्टाइलिश रखना जानती है।

4/5

Debuting with the Duo: Cannes 2023 में मृणाल ठाकुर पॉपुलर फैशन डिज़ाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक (Fashion Designers Phalguni, Shane Peacock) के साथ डेब्यू करेंगी। वे इस फेस्टिवल में ग्रे गूज को रिप्रेजेंट करेंगी। (represent Grey Goose )

5/5

Perfect Blend: मृणाल की स्टाइल बोल्ड है क्यों की वे अलग-अलग ट्रेंड्स, कट्स और सिल्हूट के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। प्रयोग करते हुए बोल्ड और जीवंत रंगों का चयन करती हैं। वे ट्रेडिशनल और मॉडर्न दोनों ही तरह के स्टाइल को आसानी से अपना लेती हैं। जितनी सहजता से वे साड़ी और लहंगे जैसे ट्रेडिशनल वियर को अपना लेती है उतनी ही सरलता से वे वेस्टर्न ओउत्फिट्स को भी कैरी करती हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.