scriptRape Murder: रेप के बाद मार डाला, दो दिन से लापता युवती की ऐसी हालत में मिली लाश, हर कोई हैरान | Murder after Rape dead body of girl missing for two days found in semi-nude condition | Patrika News
छतरपुर

Rape Murder: रेप के बाद मार डाला, दो दिन से लापता युवती की ऐसी हालत में मिली लाश, हर कोई हैरान

दो दिन से लापता युवती की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, रेप के बाद गला दबाकर मारने की आशंका…

छतरपुरMay 09, 2024 / 09:52 pm

Shailendra Sharma

Murder after Rape
छतरपुर के गोयरा थाना इलाके के गांव की छोटी पहाड़ी पर युवती की अर्धनग्न हालत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवती दो दिन से लापता था और परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे। लाश के पास युवती का मोबाइल भी मिला है। आशंका जताई जा रही है कि रेप करने के बाद युवती को गला दबाकर मौत के घाट उतारा गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

अर्धनग्न हालत में मिली लाश


जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात करीब 9 बजे युवती अपने घर से शौच करने के लिए जाने का कहकर निकली थी लेकिन फिर वापस नहीं आई। काफी देर तक युवती के वापस न आने पर परिजन ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन कहीं पता नहीं चला। अब दो दिन बाद पहाड़ी पर युवती की लाश अर्धनग्न हालत में मिली है। युवती के शरीर पर चोट के निशान भी हैं जिनसे अंदेशा है कि रेप के बाद युवती की हत्या की गई है।

पुलिस का दावा जल्द गिरफ्त होगा कातिल


पहाड़ी पर लापता युवती की लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और डॉग स्कवायड और FSL टीम से घटनास्थल की जांच कराते हुए युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि युवती के कातिल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर युवती की हत्या से गांव में सनसनी फैली हुई है और तरह तरह की चर्चाएं जोर पकड़ रही हैं।

Hindi News/ Chhatarpur / Rape Murder: रेप के बाद मार डाला, दो दिन से लापता युवती की ऐसी हालत में मिली लाश, हर कोई हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो