scriptएमपी के 23 वर्षीय युवक पर दिल हारी पेरू की ब्रिएट, घर-परिवार छोड़ा, भारत में कर रही शादी | 30 year old Peruvian girl fell in love with 23 years old sachin of khajuraho MP arranged marriage across seven seas in India | Patrika News
छतरपुर

एमपी के 23 वर्षीय युवक पर दिल हारी पेरू की ब्रिएट, घर-परिवार छोड़ा, भारत में कर रही शादी

True Love Story- फेस बुक की दोस्ती प्यार में बदली और अब सात समंदर पार धूमधाम से ‘सचिन-ब्रिएट की शादी’, अगर आप भी जानना चाहते थे कि सच्चा प्यार क्या होता है, तो रियल लाइफ में सच्चे प्रेम की ये कहानी पढ़कर आपको इस सवाल का जवाब जरूर मिल जाएगा..पढ़ें अनोखे प्रेम की सच्ची कहानी…

छतरपुरMay 09, 2024 / 11:24 am

Sanjana Kumar

Interesting News

True Love Story: एमपी का सचिन(22) और पेरू की ब्रिएट (30).

Interesting News– फेसबुक पर परवान चढ़ी दोस्ती कब प्यार में बदल गई एमपी के सचिन और पेरू की ब्रिएट को पता ही नहीं चला। सात-समंदर पार वाली ये मोहब्बत जल्द ही मध्य प्रदेश के खजुराहों में विवाह के पवित्र बंधन में बंध जाएगी। सच्चे प्यार (True Love) की ये मिसाल आज दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गई है।

यहां पढ़ें इंट्रेस्टिंग कहानी

दरअसल पेरू की रहने वाली 30 वर्षीय ब्रिएट एनसेलका ने खजुराहो के 23 वर्षीय युवक सचिन सिंह गौर से प्यार हो गया। वहीं सचिन के प्यार ने उसे सात समंदर पार भारत आने को मजबूर कर दिया। बता दें कि ब्रिएट पेरू में अपना बिजनेस करती हैं।

जानें कैसे परवान चढ़ा प्यार

ब्रिएट एनसेलका और सचिन की मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर हुई थी। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों एक-दूसरे के बिना रह नहीं पाए। प्यार में पागल ब्रिएट एनसेलका अपने घर-परिवार और दोस्तों को छोड़कर भारत आने का फैसला कर लिया। उसने वीजा हासिल किया और खजुराहो पहुंचकर सचिन से मुलाकात की।

कोर्ट में दिया शादी का आवेदन

बता दें कि दोनों ने अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए छतरपुर कलेक्ट्रेट ऑफिस में कोर्ट मैरिज का आवेदन दिया है। अब कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे।

इनका कहना है

एडवोकेट नाज़िम चौधरी और जेके आशु ने बताया कि लेटिन अमेरिकी युवती ब्रिएट एनसेलका की खजुराहो के लड़के सचिन सिंह से फेसबुक से दोस्ती हुई और इसी दोस्ती के चलते वह खजुराहो पहुंची हैं। जहां अब युवक से मिलकर उसने शादी करने का फैसला कर लिया है। इसके लिए दोनों ने छतरपुर कलेक्ट्रेट ऑफिस जाकर कलेक्टर कोर्ट में कोर्ट मैरिज का आवेदन दिया है जिसका प्रोसेस शुरू हो गया है।

Hindi News/ Chhatarpur / एमपी के 23 वर्षीय युवक पर दिल हारी पेरू की ब्रिएट, घर-परिवार छोड़ा, भारत में कर रही शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो